सीतापुर...24 घंटे में 37 बदमाशों पर लगा गैंगस्टर एक्ट:36 अपराधी जेल में हैं बंद, एक की तलाश में जुटी पुलिस; सभी की संपत्ति होगी कुर्क

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
24 घंटे में 37 बदमाशों पर लगा गैंगस्टर एक्ट। - Dainik Bhaskar
24 घंटे में 37 बदमाशों पर लगा गैंगस्टर एक्ट।

सीतापुर जिले में पुलिस ने 24 घंटे में संगीन अपराधों में लिप्त 37 अपराधियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है। पुलिस ने जेल में बंद 36 अपराधियों को समन तामील कराकर गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया है, जबकि एक अभियुक्त की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। पुलिस का कहना है कि इन सभी की संपत्ति भी जब्त की जाएगी।

24 घंटे में 37 अपराधियों पर लगा गैंगस्टर एक्ट

पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह ने बताया कि बीते 24 घंटे में पुलिस ने जनपद के 9 थाना क्षेत्रों संदना, महोली, सदरपुर, लहरपुर, रामपुरकलां, तालगांव, रामकोट, कोतवाली नगर और अटरिया थाने के रहने वाले 37 अभियुक्तों के खिलाफ कार्रवाई की है। एसपी ने बताया कि यह सभी लूट, हत्या, नकबजनी, अवैध शराब कारोबार, हत्या के प्रयास सहित संगीन अपराधों को गैंग बनाकर अंजाम देते थे। पुलिस ने सभी को गैंगस्टर एक्ट में निरुद्ध किया है।

संपत्ति चिन्हित कर होगी कुर्की की कार्रवाई

एसपी आर.पी. सिंह ने बताया कि इन सभी अभियुक्तों की अपराध से अर्जित संपत्ति को चिन्हित करके जब्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी। यह सभी अपराधी संगीन अपराधों में लिप्त थे और समाज में लोगों के बीच भय व्याप्त कर अवैध धन की उगाही करते थे। इसलिए इनकी अपराध से अर्जित संपत्ति को चिन्हित करके जब्त किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...