• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sitapur
  • Priyanka Gandhi Leaves Sitapur Border With Convoy: Was Going To Lakhimpur With A Convoy Of 10 Vehicles, The District Administration Gave Permission To 3 Vehicles; There Was A Scuffle Between The Police And The Congressmen

सीतापुर में प्रियंका गांधी के काफिले को पुलिस ने रोका:10 गाड़ियों के काफिले के साथ लखीमपुर जा रहीं थीं, पुलिस और कांग्रेसियों में धक्का-मुक्की; जिला प्रशासन ने 3 गाड़ियों को दी परमिशन

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रियंका के काफिले को रोकने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुलिस की झड़प हुई है। - Dainik Bhaskar
प्रियंका के काफिले को रोकने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुलिस की झड़प हुई है।

प्रियंका गांधी के काफिले को मंगलवार को सीतापुर पुलिस ने रोक दिया। वह 10 गाड़ियों के काफिले के साथ लखीमपुर में अरदास में शामिल होने जा रहीं थीं। पुलिस प्रशासन ने बैरिकेडिंग लगाकर उनको रोक दिया जिससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प हो गई और धक्का मुक्की भी हुई। काफी देर बाद में जिला प्रशासन ने उन्हें 3 गाड़ियाें के साथ जाने की परमिशन दी।

कार्यकर्ताओं ने पुलिस से की धक्का मुक्की

पुलिस के रोकने पर कांग्रेस कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। उन्होंने बैरिकेडिंग हटाकर प्रियंका गांधी की गाड़ियां निकलवाने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने किसी को जाने नहीं दिया। जिस पर कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा।

कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहा कि यह पुलिस की गुंडई है। वह शांतिपूर्ण ढंग से लखीमपुर जा रहे हैं तो उसमें किसी को क्या परेशानी हो सकती है। कहा कि इसी तानाशाही के चलते ही इन लोगों ने प्रियंका गांधी को तीन दिन तक सीतापुर में बंद रखा था।

खबरें और भी हैं...