पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीतापुर में ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूटपाट:स्कूटी सवार बदमाशों ने असलहे के बल पर 30 हजार की नगदी और लैपटॉप लूटा, पुलिस जांच में जुटी

सीतापुर5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मुकीमपुर चौराहे की है। - Dainik Bhaskar
घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मुकीमपुर चौराहे की है।

सीतापुर में बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र संचालक से लूटपाट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। स्कूटी सवार दो बदमाशों ने असलहे के बल पर वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने असलहे के बल पर ग्राहक केंद्र संचालक से 30 हजार रुपये की नगदी और लैपटॉप लूट लिया और जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

नकाबपोश बदमाशों ने की लूटपाट

घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मुकीमपुर चौराहे की है। यहां के ग्राम गंधौली निवासी वैभव मौर्या बैंक ऑफ इंडिया का ग्राहक सेवा केंद्र का संचालक है। मिली जानकारी के मुताबिक, वैभव मौर्या का ग्राहक सेवा केंद्र सीतापुर-लखनऊ हाइवे पर स्थित है। वह बीती देर रात अपनी दुकान बंद कर रहा था। इसी दौरान स्कूटी सवार दो नकबपोश बदमाश पहुंचे और वैभव से 50 हजार रुपये फोन पे करने को कहा, जिस पर केंद्र संचालक ने इसमें असमर्थता जताई। बदमाशों ने इसके बाद केंद्र संचालक को असलहे के बल पर डराया धमकाया और वहां रखी 30 हजार की नगदी और लैपटॉप को लेकर वहां से रफू चक्कर हो गए। केंद्र संचालक ने वारदात के बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

घटना की जानकारी पाकर मौके पर कोतवाली इंस्पेक्टर सहित सीओ भी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का मौका मुआयना किया। पीड़ित ने पुलिस को मामले की तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है। इंस्पेक्टर सिधौली आलोक मणि त्रिपाठी का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की गहनता से जांच पड़ताल की जा रही है। पुलिस का कहना है कि यह मामला ठगी का भी प्रतीत हो रहा है लेकिन मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

खबरें और भी हैं...