सीतापुर में नौकर ने किया मासूम का अपहरण:पुलिस ने 4 घंटों में बच्चे को नौकर के घर से किया बरामद, दिहाड़ी को लेकर हुआ था विवाद

सीतापुर16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में पुलिस ने अपहरण हुए मासूम को किया बरामद - Dainik Bhaskar
सीतापुर में पुलिस ने अपहरण हुए मासूम को किया बरामद

सीतापुर में वेतन ने मिलने से नाराज एक नौकर ने अपने ही मालिक के बेटे का अपहरण कर लिया,लेकिन गनीमत यह रही कि पुलिस ने कुछ घंटों में ही अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर उसके मासूम बेटे को बरामद कर लिया है। पुलिस ने आरोपी नौकर के खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि दुकान पर काम करने के दौरान मालिक से पैसों को लेकर कुछ विवाद हुआ था जिसके बाद वह उसके बेटे को लेकर नौकर अपने घर चला गया था। पुलिस का कहना है कि बेटे को सकुशल बरामद कर लिया गया है।

नौकर बोला- अभी दिहाड़ी नहीं दे रहे बाद में लाखों देने होंगे

घटना सिंधौली कोतवाली क्षेत्र की है। यहां के महमूदाबाद-सिंधौली मार्ग पर संतोष यादव बोरे के व्यापारी है। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां दुकान पर मोहल्ला इंद्रानगर निवासी नौकर नन्द किशोर द्वारा संतोष के बेटे के अपहरण किया गया था। घटनाक्रम के मुताबिक,कल देर शाम जब नौकर दुकान से घर जाने के लिए हुआ तो उसने दुकान पर मौजूद संतोष के परिवार एक सदस्य से अपनी मजदूरी मांगी तो दुकान पर मौजूद युवक ने मजदूरी बाद में लेने की बात कहकर बात ख़त्म कर दी। इस पर नौकर ने कहा कि अभी पैसे नही दे रहे हो बाद में लाखों रूपए देंने होंगे। इतनी बात कहकर नौकर दुकान से निकला आया और घर के बाहर से उसके 4 साल के बेटे को अपने साथ लेकर रफू चक्कर हो गया।

एक अन्य नौकर ने दी बच्चे की जानकारी

दुकान बंद होने के बाद जब परिवार वालों ने बच्चे को तलाश की तो उसका कोई सुराग नही मिला तो पुलिस से न्याय की गुहार लगायी। इस दौरान पुलिस ने देर रात छानबीन शुरू की तो दुकान पर काम करने वाले अन्य नौकर ने मालिक को फ़ोन कर बताया कि उसका बच्चा नौकर नन्द किशोर घर लेकर आया है। इसकी सूचना पर दुकान मालिक ने नौकर से बात की तो उसने बच्चे को अपने पास होने से मना कर दिया तो पुलिस ने मामले में जरा भी देर किये हुए सीतापुर स्थित उसके आवास पर छापेमारी करते हुए बच्चे को बरामद कर लिया। पुलिस ने नौकर को गिरफ्तार जेल भेजने की कार्यवाई की है। इंस्पेक्टर आलोकमणि त्रिपाठी का कहना है कि बेटे आयुष को परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है और मामले में अग्रिम कार्यवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी नौकर नशेडी किस्म का है और उसने ही बच्चे का अपहरण किया था।

खबरें और भी हैं...