सीतापुर में अतिक्रमण हटाने के दौरान अधिकारियों से हुई नोकझोक:पुलिस फोर्स की मौजूदगी में सड़क किनारे ध्वस्त की गई दुकानें, जाम से मिलेगी निजात

सीतापुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में अतिक्रमण के दौरान अधिकारियों से हुयी नोकझोक - Dainik Bhaskar
सीतापुर में अतिक्रमण के दौरान अधिकारियों से हुयी नोकझोक

सीतापुर में गुरूवार को दुकानों और शो रूम के बाहर अवैध अतिक्रमण कर बैठे व्यापारियों के खिलाफ बुल्डोजर चला। जिला प्रशासन ने आज पुलिस फोर्स की मौजूदगी में सड़कों पर किये गए अवैध अतिक्रमण को ध्वस्त कराकर सड़कों को खाली कराया है। दुकानों और शो-रूम एक बाहर हुए अवैध अतिक्रमण से शहर में रोजाना सैकड़ों वाहन खड़े होने से जाम की स्थिति बन जाती थी और आम नागरिकों को रोजाना इससे जूझना पड़ता था। जिला प्रशासन की इस कार्रवाई के दौरान व्यापारियों का विरोध भी झेलना पड़ा है लेकिन टीम ने अतिक्रमण को हटाकर सड़कों को मुक्त कराया है।

लालबाग से आंख अस्पताल पर हटा अतिक्रमण

शहर के मुख्य मार्गों पर स्थित व्यापारिक प्रतिष्ठानों के बाहर व्यापारियों द्वारा चबूतरे और अन्य सामानों को घेर कर सड़कों पर अतिक्रमण किये हुए थे। शहर में लगातार लग रहे जाम से लोगों को निजात दिलाने के लिए आज सिटी मजिस्ट्रेट और एसडीएम ने नगर पालिका ईओ और पुलिस फोर्स की मौजूदगी में अतिक्रमण हटाने का अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत नगर पालिका ने बुल्डोजर से अवैध निर्माण को जहां तोड़कर ध्वस्त करने की कार्रवाई की है वहीं दुकानों के बाहर लगे होल्डिंग और बोर्डों को फाड़कर सड़कों को अतिक्रमण मुक्त करा दिया गया हैं। अतिक्रमण अभियान से व्यापारियों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

व्यापारी से हुई नोक-झोंक

शहर में अतिक्रमण हटाने के दौरान अग्रवाल हीरो एजेंसी के मालिक अशोक अग्रवाल से एसडीएम सदर और सिटी मजिस्ट्रेट से तीखी नोकझोंक भी हो गयी। इस नोकझोंक के दौरान व्यापारी ने अधिकारियों से अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए अतिक्रमण हटाने का विरोध किया। अतिक्रमण के विरोध के बाद भी नपा प्रशासन ने अतिक्रमण हटाने का काम जारी रखा और सड़कों को अतिक्रमण मुक्त करा दिया।

खबरें और भी हैं...