सीतापुर...शराब को लेकर दबंगों ने घर में घुसकर की मारपीट:दोनों पक्षों में चले लाठी डंडे में 6 लोग हुए घायल,तनाव को देखते हुए गांव में पुलिस बल तैनात

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में मामूली विवाद में सड़क पर हुआ संग्राम - Dainik Bhaskar
सीतापुर में मामूली विवाद में सड़क पर हुआ संग्राम

सीतापुर में आज शराब की दुकान पर मामूली रूप से विवाद होने के कुछ ही देर बाद दो पक्षों में विवाद ने खूनी संघर्ष का रूप ले लिया। यहां नीलगाव रोड़ स्थित भगौतीपुर चौकी के निकट शराब (बीयर) खरीदने गये युवक सत्यपाल सिंह से वहां मौजूद गांव के ही प्रेम रावत से किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गयी। कहासुनी के दौरान उपजे विवाद को स्थानीय लोगों ने समझा-बुझाकार मामला शांत कराया और शराब लेने गया युवक सत्यपाल घर वापस लौट गया। उधर दंबग प्रेम रावत अपने पुत्रों सहित एक दर्जन दबंगों सहित सत्यपाल के घर में घुस कर राड से महिला सहित युवक पर हमला बोल दिया। घटना में घायल तकरीबन आधा दर्जन लोगों को पुलिस ने सिंधौली सीएचसी में भर्ती कराया है।

शराब को लेकर हुआ विवाद

घटना अटरिया थाना क्षेत्र के चैनपुर गांव की है। मिली जानकारी के मुताबिक, भगौती पुर चौराहे पर पुलिस पीकेट के निकट स्थित बियर की दुकान पर जानकीनगर निवासी सत्यपाल सिंह बियर खरीदने गया था। इसी दौरान वहां चैनपुर निवासी प्रेम रावत व बबलू पुत्र गण बलराम रावत पहले से मौजूद थे,जिनसे किसी बात को लेकर सत्यपाल से कहासुनी हो गई। कहासुनी के बाद सत्यपाल वापस घर चला आया और उसके बाद दबंग प्रेम रावत अपने पुत्र बबलू बालक राम व अन्य आधा दर्जन अपने साथियों के साथ जानकीनगर सत्यपाल के घर पहुंच कर ताबड़तोड़ राड से परिवार हमला कर दिया, जिससे सत्यपाल बुरी तरह घायल हो गया। इस घटना में बचाव करते हुए सत्यपाल के परिजनों ने भी मारने आए लोगों को भी जमकर मारा पीटा। दोनों पक्षों का संग्राम घर से निकलकर सड़कों तक आ पहुंचा। इस वारदात में दोनों पक्षो आधा दर्जन लोग घायल हो गये।

तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात

स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा-बुझाकार कुछ को हिरासत में लेकर थाने ले आयी। घटना में घायल सभी को पुलिस ने सभी को सिंधौली सीएचसी में भर्ती कराया है जहां उपचार जारी है। अटरिया थाना प्रभारी सुरेश चंद्र मिश्रा ने बताया कि शराब को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है जांच-पड़ताल की जा रही है। उनका कहना है कि हमलावरों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है। इधर घटना में दोनों पक्षों में तनाव को देखते हुए इलाके में पुलिस बल तैनात कर दिया है। घटना का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

खबरें और भी हैं...