बेटे ने पिता की सिलबट्टे से कूचकर की हत्या:दौड़ा-दौड़ाकर पीटा, फिर सिलबट्टे से सीने में कई वार किए, पत्नी को ससुराल भेजने से नाराज था

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में सिलबट्टे से बेटे ने पिता की कूचकर की हत्या - Dainik Bhaskar
सीतापुर में सिलबट्टे से बेटे ने पिता की कूचकर की हत्या

सीतापुर में बेटे ने पित की सिलबट्टे से पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि पत्नी को मायके भेजने पर बेटे नाराज था। शराब के नशे में धुत एक बेटे ने अपने ही पिता को पहले घर में दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। इसके बाद उसकी सिलबट्टे से कूचकर मार डाला और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी बेटे की तलाश शुरू कर दी है।

घटना पिसावां थाना क्षेत्र के हजियापुर गांव का है। यहां के निवासी 60 वर्षीय मुन्ने की बेटे गोलू ने आज हत्या कर दी। मुन्ना के बेटे गोलू की शादी चार माह पूर्व हरदोई के टणिंयावां थाना क्षेत्र के सरैंया में हुई थी। 3 मई को मुन्ने ने गोलू की पत्नी को मायके भेज दिया। इसको लेकर गोलू पिता मुन्ने से शराब पीकर झगड़ा करने लगा।

बुजुर्ग की मौत के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।
बुजुर्ग की मौत के बाद ग्रामीणों की भीड़ जुट गई।

शराब पीने के बाद की हत्या
गुरुवार दोपहर को गोलू का पिता से इसी बात को लेकर फिर से विवाद हो गया। गुस्से में गोलू ने पिता को पीट दिया। ग्रामीणों ने उसे बचा लिया। इसके बाद गोलू शराब पीकर फिर से घर आया और पिता से झगड़ा करने लगा। गुस्से में उस ने सिलबट्टे से पिता के सीने में ताबड़तोड़ कई वार किए। इससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आरोपी बेटा मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

घटनास्थल पर पड़ा सिलबट्टा।
घटनास्थल पर पड़ा सिलबट्टा।

मंदबुद्धि है मां, घटना के वक्त वह घर पर थी घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने के उपरान्त केस दर्ज आगे की तफ्तीश की जाएगी। मृतक मुन्ना के तीन बेटे हैं जिसमें सबसे बड़ा सोनू, दूसरा गोलू तथा तीसरा केशन है, जबकि मां मंदबुद्धि है।

दोनों बेटे घर के बाहर गए थे
थानाप्रभारी भानुप्रताप सिंह का कहना है कि बेटा पत्नी को लाने की जिद कर रहा था। पिता दो तीन दिन और बहू को मायके मे रहने को कर रहा था। इसको लेकर विवाद हुआ और विवाद के बाद शराब के नशे पिता की बेटे ने हत्या की है। वारदात के दौरान बड़ा बेटा सोनू आज अपनी पत्नी की दवा लेने लखनऊ गया था। छोटा बेटा केशन बाहर मजदूरी करता है। घटना के वक्त मृतक की पत्नी ही घर पर थी।

खबरें और भी हैं...