सीतापुर में 6 बदमाश गिरफ्तार:पुलिस ने लूट की योजना बनाते बदमाशों को किया गिरफ्तार, चोरी का माल भी बरामद

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में 6 बदमाश गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में 6 बदमाश गिरफ्तार।

सीतापुर जिले में पुलिस ने लुटेरों के एक गैंग का पर्दाफाश किया है। पुलिस ने गैंग के 6 सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से लूट का माल बरामद किया है। गिरफ्तार बदमाश गांजरी इलाके के रहने वाले हैं। यह सभी बाइक सवारों को निशाना बनाते थे और लूट की घटना को अंजाम देते थे। साथ ही खाली पड़े घरों को भी निशाना बनाकर चोरी करते थे। पुलिस ने इनके इनके कब्जे से 10 मोबाइल फोन सहित सोने-चांदी के जेवरात बरामद किए हैं।

चोरी की योजना बना रहे थे लुटेरे

बता दें कि पुलिस अधीक्षक आर.पी. सिंह ने जनपद में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं का खुलासा करने के लिए एक टीम का गठन किया था। शनिवार को टीम ने मुखबिर की सूचना पर एक सुनसान जगह से चोरी की योजना बनाते हुए छह बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने महादेवा चौराहे व जवरपुरवा मोड़ के पास से रेउसा इलाके के अलग-अलग गांव के निवासी छह बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

लूट का माल भी बरामद

पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार किए गए बदमाशों में अजय त्रिवेदी, अनुज श्रीवास्तव, धीरज सिंह, आसिफ अली, पंकज कुमार और प्रदीप गौतम शामिल हैं। बदमाशों के पास से 13,100 रुपए नकद, लूटा गया एक बैग, जिसमें वादी का आधार कार्ड, डीएल सहित 10 चोरी और लूट के मोबाइल, सोने चांदी के जेवरात, लूटी गई एक पल्सर बाइक और अवैध असलहा सहित जिंदा कारतूस बरामद किया गया है। एसपी आर.पी सिंह ने बताया कि बदमाशों के खिलाफ अभियान लगातार जारी है। गिरफ्तार अभियुक्तों के पास मिली सामग्री के अनुसार तीन बड़ी वारदातों का खुलासा हुआ है।

खबरें और भी हैं...