सीतापुर में पुजारी को बंधक बनाकर मंदिर में चोरी:दानपत्र सहित तकरीबन 50 हजार का माल चोरी,असलहे के बल पर वारदात को दिया अंजाम

सीतापुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में बदमाशों ने पुजारी को बंधक बनाकर की लूटपाट। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में बदमाशों ने पुजारी को बंधक बनाकर की लूटपाट।

सीतापुर में असलहाधारी बदमाशो ने मंदिर को निशाना बनाया है। यहां आधा दर्जन असलहाधारी बदमाशो ने मंदिर में धावा बोलकर पुजारी बंधक बना लिया और लूट की घटना को अंजाम दिया।बदमाशों ने मंदिर के दान पात्र सहित तकरीबन 50 हजार रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामलें में पुजारी के बयान के आधार पर घटना की जांच शुरु कर दी है।

बंधक बनाकर चोरी
घटना खैराबाद थाना क्षेत्र के माखुपुर इलाके की है। मिली जानकारी के मुताबिक,बीती शनिवार की रात तकरीबन 2 बजे आधा दर्जन असलहाधारी बदमाश पुजारी के कमरे में पहुंचे। मंदिर के पुजारी बिरजू का कहना है कि बदमाशों ने उसके ऊपर असलहा लगाकर मंदिर में रखा एम्पलीफायर साउंड,रामलीला खेलने के कपड़े,मोबाइल,टॉर्च,मंदिर के दान पत्र की पेटी तोड़कर उसमें रखी तकरीबन 5 हजार की नगदी लेकर फरार हो गए।

मन्दिर में चोरी की घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण
मन्दिर में चोरी की घटना के बाद मौके पर मौजूद ग्रामीण

पुलिस मामले की जांच में जुटी
घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और पुजारी के बयान दर्ज किए। इंस्पेक्टर खैराबाद अरविंद सिंह का कहना है कि पुजारी की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल कक जा रही है।

खबरें और भी हैं...