सीतापुर में सड़क हादसे में ड्राइवर की मौत, कंडेक्टर घायल:हाइवे पर ट्रक ने मारी टक्कर, प्रेशर पाइप लाइन ठीक कर रहे थे दोनों

सीतापुर3 महीने पहले
सीतापुर में सड़क हादसे में घायल कंडेक्टर।

सीतापुर में नेशनल हाइवे पर खड़े ट्रक में पीछे से दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में ट्रक को दुरुस्त कर रहे चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उपचार के दौरान चालक की मौत हो गई, जबकि परिचालक का उपचार जारी है। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

घटना महोली कोतवाली क्षेत्र की है। यहां दिल्ली-लखनऊ नेशनल हाइवे 24 पर शुक्रवार देर रात शाहजहांपुर से आ रहे एक ट्रक में प्रेशर पाइप फटने से खराबी आ गई। ट्रक चालक और परिचालक दोनों ट्रक के पहिये के पास पाइप को सही करने लगे। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में चालक और परिचालक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायलों को अस्पताल ले जाती पुलिस।
घायलों को अस्पताल ले जाती पुलिस।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। यहां चालक की मौत हो गई। पुलिस ने परिजनों को मामले की जानकारी देकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि घटना में शामिल वाहन और चालक की तलाश की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...