भड़काऊ,अश्लील गाने बजाने पर 2 को हिरासत में लिया:सीतापुर पुलिस ने डीजे ऑपरेटर और मालिक को पकड़ा, कांवड़ियों ने किया हंगामा

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में अश्लील गानों पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में अश्लील गानों पर पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में लिया है।

सीतापुर पुलिस ने अश्लील और भड़काऊ गाने बजाने पर डीजे ऑपरेटर और साउंड मालिक को हिरासत में लिया है। शुक्रवार देर रात थाना सकरन क्षेत्र के ग्राम बेलवा बसहिया से कांवर यात्रा लेकर जा रही ट्रैक्टर ट्राली पर तेज आवाज में गाने बजाए जा रहे थे।

कोतवाली पुलिस को सूचना मिली तो उन्होंने ट्रैक्टर ट्राली को कोतवाली लाकर खड़ा कर दिया। साथ ही डीजे पर भड़काऊ गाने बजा रहे साउंड सर्विस के प्रोपराइटर हाशिम पुत्र खलील व ऑपरेटर अनूप पुत्र मटरु लाल निवासीगण बेलवा बसहिया को कोतवाली में बैठा लिया।

छोटी काशी जा रहे कावड़ियों ने दी जानकारी।
छोटी काशी जा रहे कावड़ियों ने दी जानकारी।

अश्लील गाने बजाने पर दो हिरासत में
पुलिस की इस कार्यवाई से छोटी काशी जा रहे कांवड़ियों ने रातभर कोतवाली गेट के बाहर प्रदर्शन किया। कोतवाली पुलिस द्वारा सुबह हंगामे होने पर ट्रैक्टर ट्राली को छोड़ दिया गया। कांवड़ियों को समझा-बुझाकर भेज दिया गया। कोतवाली पुलिस का कहना है कि दोनों आरोपियों की नोटिस कट चुकी है, जिन्हें जल्दी छोड़ा नहीं जा सकता है।

पुलिस ने कावड़ियों को किया रवाना
कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह ने बताया कि कावड़ियों के साथ चल रहे डीजे साउंड पर अश्लील व भड़काऊ गाने बज रहे थे जिसके चलते ऑपरेटर व साउंड सर्विस मालिक को पूछताछ के लिए बैठाया गया है। ट्राली को रवाना कर दिया गया है।

खबरें और भी हैं...