दो कारों की भिड़ंत में एक की मौत:सीतापुर में NH-24 पर दो कारों की आमने-सामने हुई भिड़ंत, एक की मौत सहित 9 घायल

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दो कारों की भिड़ंत में एक की मौत। - Dainik Bhaskar
दो कारों की भिड़ंत में एक की मौत।

सीतापुर जिले के सिधौली कोतवाली क्षेत्र के एनएच-24 पर गुरुवार को दो कारों की आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में एक कार चालक की मौत हो गई, जबकि आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सिधौली सीएचसी में भर्ती कराया, जहां दो लोगों की हालत नाजुक देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया।

एनएच- 24 पर हुआ हादसा

बता दें कि हादसा सिधौली कोतवाली क्षेत्र के गड़ियाहसनपुर गांव के पास एनएच- 24 पर हुआ। लखनऊ से स्विफ्ट कार से एक परिवार लखीमपुर खीरी जा रहा था। उसी दौरान बिसवां से लखनऊ जा रही अर्टिगा कार की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में दोनों कारों के परखच्चे उड़ गए। अर्टिगा कार चालक बिसवां निवासी वकील की मौत हो गई, जबकि दोनों कारो में सवार आठ लोग घायल हो गए।

डीएम-एसपी ने पहुंचे घटनास्थल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी को इलाज के लिए सीएचसी सिधौली में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने एक महिला सहित दो लोगों की हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर कर दिया। हादसे की जानकारी मिलते ही डीएम-एसपी ने भी मौके पर पहुंचकर घायलों का हालचाल जाना और समुचित इलाज की प्रबंध कराया। पुलिस ने दोनों वाहनों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...