सीतापुर में सड़क हादसा:धान बेचने जा रहे थे मंडी, ओवरटेक करने के चक्कर में पलटी ट्रैक्टर-ट्रॉली; दो की मौत

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में सड़क हादसा। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में सड़क हादसा।

सीतापुर जिले के तंबौर थाना क्षेत्र में एक-दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में दो ट्रैक्टर-ट्रॉलियां अनियंत्रित हो कर खाई में जा गिरीं। हादसे में दोनों ट्रैक्टर ड्राइवरों की मौत हो गई, जबकि एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। किशोर को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तंबौर थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

बता दें कि घटना तंबौर थाना क्षेत्र के कठुरा गांव की है। रेउसा थाना क्षेत्र के सेउता निवासी दुर्गेश पुत्र उमाशंकर और खरौहा निवासी धीन पुत्र भगौती दोनों ट्रॉलियों में धान लेकर सीतापुर मंडी में बेचने के लिए जा रहे थे। सुनसान सड़क होने के चलते दोनों ड्राइवर तेज रफ्तार में ट्रैक्टर चला रहे थे।

खाई में गिरी दोनों ट्रैक्कर-ट्रॉली

इसी दौरान एक-दूसरे को ओवरटेक करने के चक्कर में दोनों ड्राइवर नियंत्रण खो बैठे औक ट्रैक्कर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गहरी खाई में जा गिरे। ट्रैक्टर के नीचे दबने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक ट्रैक्टर पर सवार उबेद (16) पुत्र अतीक घायल हो गया।

घायल को अस्पताल में कराया गया भर्ती

स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल किशोर को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया। पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों ट्रैक्टर को खाई ने बाहर निकलवाया और उसके नीचे दबे शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

खबरें और भी हैं...