सीतापुर में 2 वाहन चोर गिरफ्तार:नंबर प्लेट बदलकर बेच देते थे, चोरी की 4 बाइकें बरामद

सीतापुर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में 2 वाहन चोर गिरफ्तार। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में 2 वाहन चोर गिरफ्तार।

सीतापुर पुलिस ने शनिवार को वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने गैर जनपदीय दो वाहन चोरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से चोरी की 4 बाइक और एक ई-रिक्शा बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, पकड़े गए दोनों अभियुक्त बाराबंकी के रहने वाले हैं। ये बाराबंकी और आसपास के जिलों में रेकी कर वाहनों की चोरी करते थे।

रेकी करते समय संदिग्ध लगने पर पुलिस ने दबोचा

बता दें कि मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का है। यहां पुलिस ने दो चोरों को रेकी करते समय संदिग्ध लगने पर दबोच लिया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों से जब कड़ाई से पूछताछ की तो उनकी सच्चाई सामने आ गई। पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार दोनों अभियुक्त में एक इस्लामुद्दीन और दूसरा विनोद शर्मा है। ये दोनों बाराबंकी के रहने वाले हैं। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर लखनऊ और सीतापुर से चोरी की गई चार बाइक बरामद की। साथ ही एक ई-रिक्शा भी बरामद किया है।

शहर में लगातार हो रही थी बाइक की चोरी

पुलिस के मुताबिक, यह गिरोह चोरी की गई बाइकों के नंबर प्लेट बदलकर स्थानीय लोगों को फर्जी पेपर बनाकर बेंच देता था। गत महीने से सीतापुर शहर सहित आसपास के क्षेत्रों की बाजारों और कॉलोनियों में बाइक चोरी की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है। पुलिस ने इन वारदातों में शामिल लोगों की धरपकड़ के लिए थानावार विशेष अभियान चलाया। आज महमूदाबाद कोतवाली पुलिस ने दो चोरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...