दीवार के नीचे दबने से बच्ची की मौत:सीतापुर में तेज आंधी से गिरी दीवार, एक बच्ची की मौत; दो का चल रहा इलाज

सीतापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
दीवार के नीचे दबने से बच्ची की मौत। - Dainik Bhaskar
दीवार के नीचे दबने से बच्ची की मौत।

सीतापुर जिले के जवाहरपुर गांव में रविवार दोपहर बाद भीषण आंधी आने से एक घर की दीवार गिर गई। इस दौरान तीन बच्चियां दीवार के नीचे दब गईं, जिसमें एक बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई, जबकि दो घायलों का जिला अस्पताल में इलाज चल जा रहा है। वहीं मृतक बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

तेज आंधी से गिरी दीवार

घटना रामकोट थाना क्षेत्र के जवाहरपुर गांव की है। रविवार दोपहर के बाद अचानक भीषण आंधी आने पर घर की छत पर पड़े गेहूं को बटोरने के लिए 3 बच्चियां पहुंची थीं। तीनों गेहूं बटोर ही रहीं थी कि तभी पड़ोस में रहने वाले हरद्वारी के घर की दीवार तीनों के ऊपर आ गिरी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गईं। परिजन आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां रूचि (10) की इलाज के दौरान मौत हो गई।

दैवीय आपदा राहत कोष से दिलाई जाएगी सहायता

वहीं घटना में घायल रंगोली (12) और नैन्सी (8) का इलाज चल रहा है। रूचि की मौत के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। प्रभारी निरीक्षक रामकोट विजय कुमार ने बताया कि एक बच्ची की इलाज के दौरान मौत हो गई। अन्य घायल बच्चियों की हालत स्थिर है। मृतक बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दैवीय आपदा राहत कोष से पीड़ित परिवार को सहायता राशि दिलाने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...