सीतापुर में बेरहमी से हत्या, रेप की आशंका:शाम से लापता थी, गन्ने के खेत में मिला शव, रस्सी से गला घोंटकर मारा गया, 4 लोग हिरासत में

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। किशोरी की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है। - Dainik Bhaskar
चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। किशोरी की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

सीतापुर में बुधवार शाम से लापता एक 12 साल की लड़की का शव गुरुवार सुबह गन्ने के खेत से बरामद होने से सनसनी फैल गई। किशोरी की रस्सी से गला घोंटकर हत्या की गई है। परिजनों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है।

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि इस वारदात में 4 संदिग्धों को हिरासत में लेकर गहनता से छानबीन की जा रही है।

घटना रामपुरकलां थाना क्षेत्र के नसीराबाद इलाके की है। यहां की एक 12 साल की लड़की खेत की तरफ गई थी जिसके बाद वह लापता हो गई। देर रात तक परिजनों ने किशोरी की तलाश की, लेकिन उसका कोई सुराग नही लग सका। किशोरी के साथ अनहोनी की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने मामले में गुमशुदगी दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस 4 लोगों से कर रही पूछताछ
पुलिस अधीक्षक समेत कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, परिजनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जताई है। पुलिस अधीक्षक आरपीसिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में केस दर्ज करते हुए चार संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है, उनसे पूछताछ की जा रही है। किशोरी की हत्या रस्सी से गला घोंटकर की गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

खबरें और भी हैं...