सीतापुर में चाकू की नोक पर महिला से लूट:कूड़ा डालने बाहर निकली महिला तो घर घुसा चोर, अंदर पहुंचने पर की लूटपाट

सीतापुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में चाकू की नोक पर महिला से लूट। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में चाकू की नोक पर महिला से लूट।

सीतापुर जिले में आज दिनदहाड़े एक बेखौफ लुटेरे ने घर में घुसकर चाकू की नोक पर महिला से लूटपाट की। विरोध करने पर चाकू मारकर महिला को घायल कर दिया। लुटेरे ने महिला की गले की चैन, कान के कुंडल और अंगूठी सहित तकरीबन डेढ़ लाख के माल पर हाथ साफ किया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

घर में घुसकर की लूटपाट

घटना रामकोट थाना क्षेत्र के खूबपुर इलाके के यादव कॉलोनी की है। अध्यापक सुनील कुमार की मां सावित्री देवी घर पर अकेली थीं। वह घर का मेन गेट खोलकर कूड़ा डालने के निकली थीं तभी एक लुटेरा उनके घर में दाखिल हो गया। जब वह घर घर के अंदर गईं तो लुटेरे ने चाकू के बल पर उनसे गले की चैन, कान के कुंडल और अंगूठी लूट ली। जब सावित्री ने अन्य सामान लूटने का विरोध किया तो लुटेरे ने चाकू से उन पर हमला कर दिया, जिससे वह लहूलुहान हो गईं। इसी दौरान मौका पाकर लुटेरा सावित्री देवी को कमरे में बंद कर फरार हो गया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

घर से चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर जब स्थानीय लोग पहुंचे तो दरवाजा खोलकर सावित्री देवी को बाहर निकाला और मामले की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी पाकर रामकोट थाने की पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और घायल सावित्री देवी को इलाज के लिए निजी चिकित्सालय भेजा। इंस्पेक्टर रामकोट का कहना है कि मामले में केस दर्ज कर जांच-पड़ताल की जा रही है।