सीतापुर में गाड़ी पर हथगोला फेंक लाखों की लूट:गाड़ी रुकते हुए चार बदमाशों ने बोला हमला, असलहे के बल पर लूटे एक लाख 20 हजार रुपए, मुकदमा दर्ज

सीतापुर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।  - Dainik Bhaskar
पीड़ित व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

सीतापुर में मंगलवार देर रात बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने व्यापारी से असलहे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने पिकअप वाहन पर हथगोला फेंककर दहशत फैलाई और जैसे ही व्यापारी और ड्राइवर पिकअप से नीचे उतरे तो उसी दौरान बदमाशो ने व्यापारी से असलहे के बल पर उसके पास रखे एक लाख 20 हजार रुपए लूट लिए। विरोध करने पर व्यापारी को जमकर मारा पीटा। पीड़ित व्यापारी ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

देसी बम से किया हमला
घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के भगौली मार्ग की है। यहां के सुन्दौली वार्ड निवासी हेमेंद्र मौर्या पेशे से सब्जी व्यापारी है और वह बड़े पैमाने पर सब्जी का कारोबार करते हैं। व्यापारी हेमेंद्र सब्जी लेने के लिए पिकअप ड्राइवर अल्ताफ के साथ देर रात बाराबंकी सब्जी मंडी जा रहा था। पीड़ित व्यापारी के मुताबिक, जब उसकी पिकअप गाड़ी सूनसान इलाके में पहुंची तो अज्ञात बदमाशों ने हथगोले से पिकअप के बोनट पर हमला कर दिया।

सीतापुर में सब्जी व्यापारी के पास रखे एक लाख 20 हजार रुपए बाइक सवार चार बदमाशों ने लूट लिए।
सीतापुर में सब्जी व्यापारी के पास रखे एक लाख 20 हजार रुपए बाइक सवार चार बदमाशों ने लूट लिए।

धमाके की आवाज सुनकर ड्राइवर को यह लगा कि शायद गाड़ी का टायर फट गया है। जैसे ही व्यापारी और ड्राइवर गाड़ी से नीचे उतरे। उसी दौरान दो बाइक पर सवार चार बदमाश आ धमके और असलहे के बल लूटपाट शुरू कर दी। व्यापारी के मुताबिक, बदमाशों ने व्यापारी के पास रखे एक लाख 20 हजार रुपए लूट लिए। विरोध किया तो पिटाई भी कर दी।

फोन पर तुरंत दी पुलिस को सूचना
वारदात के बाद व्यापारी ने पूरे मामले से पुलिस को फोन कर अवगत कराया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और व्यापारी की तहरीर के आधार पर बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...