सीतापुर में महिला से गैंगरेप:नौकरी का झांसा देकर घर ले गया युवक, चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया; दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में महिला से गैंगरेप। - Dainik Bhaskar
सीतापुर में महिला से गैंगरेप।

सीतापुर जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र में नौकरी का झांसा देकर एक विवाहिता से गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर विवाहिता से पहले गैंगरेप किया फिर अश्लील वीडियो बना लिया। मामले में पीड़िता ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस पीड़िता का बयान दर्ज कर जांच-पड़ताल कर रही है।

पीड़िता को दिया नौकरी का झांसा

मिश्रिख इलाके की रहने वाली एक महिला का आरोप है कि घर के सामने रहने वाले देवेश नाम के शख्स का उसके घर आना-जाना था। देवेश ने उसको प्राइवेट जॉब दिलाने की बात कही थी। देवेश उसको नौकरी दिलाने शहर के नारायण नगर में एक घर में ले गया, जहां पर उसके दो दोस्त महोली के भटपुरवा निवासी जनिश मिश्रा और विकास पहले से मौजूद थे।

चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

महिला का आरोप है कि वहां पर देवेश ने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। इसके बाद सभी ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही मोबाइल में वीडियो भी बना लिया और किसी से बताने पर जान से मारने की धमकी दी। महिला किसी तरह वहां से अपने घर पहुंची और पति को पूरी बात बताई।

पीड़िता ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की

जानकारी होने पर महिला का पति उसे लेकर थाने पहुंचा और देवेश, जनिश और विकास के खिलाफ तहरीर दी। इंस्पेक्टर तेज प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़िता का बयान दर्ज कर जांच की जा रही है। महिला की मेडिकल जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...