सीतापुर में युवक ने पॉश इलाके में की फायरिंग:शराब के नशे में धुत होकर की कई राउंड फायरिंग, पुलिस ने अवैध असलहे सहित किया गिरफ्तार,दहशत में आये कॉलोनीवासी

सीतापुर7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीतापुर में शराबी युवक ने कॉलोनी में कई राउंड फायरिंग - Dainik Bhaskar
सीतापुर में शराबी युवक ने कॉलोनी में कई राउंड फायरिंग

सीतापुर में एक युवक द्वारा दिनदहाड़े अवैध असलहे से कॉलोनी में कई राउंड फायरिंग कर सनसनी फैलाने का मामला सामने आया है। फायरिग के दौरान गनीमत यह रही कि फायरिंग के दौरान कोई चोटिल नही हुआ। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मौके वारदात से उसे गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाई शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि फायरिंग के दौरान युवक शराब के नशे में था।

शराब के नशे में फायरिंग

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के रिहायशी कॉलोनी की है। यहां की कॉलोनी शास्त्री नगर निवासी मूलचन्द्र गौतम का पुत्र छोटू ने आज दिनदहाड़े अवैध असलहे से फायरिंग कर कॉलोनी में हडकंप मचा दिया। मिली जानकारी के मुताबिक,आज शाम छोटू शराब के नशे में धुत होकर आया और मौजूद असलहे से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दहशत फैला दी। फायरिंग के दौरान यह सबसे अच्छी बात रही कि फायरिंग के दौरान किसी को चोट नही आयी। स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर फायरिंग की सूचना दी।

पुलिस ने आरोपी को किया अरेस्ट

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और घटना स्थल से कारतूस के खोखे बरामद कर आरोपी युवक छोटू को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने गिरफ्तार युवक का मेडिकल कराकर उसे कोतवाली के सुपुर्द कर दिया है। इंस्पेक्टर कोतवाली तेज प्रकाश सिंह का कहना है कि आरोपी युवक को असलहे के साथ गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाई की जा रही है। पुलिस का कहना है कि शराब के नशे में युवक ने फायरिंग की थी कोई घायल नही हुआ है।

खबरें और भी हैं...