हर्ष फायरिंग में युवक को लगी गोली:सीतापुर में शादी में DJ पर हो रहा था डांस, पेट में गोली लगने से घायल हुआ युवक

सीतापुर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सीतापुर में शादी समारोह में हर्ष फायरिंग करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां तिलक समारोह में अवैध असलहे की फायरिंग से कार्यक्रम में आए एक युवक को गोली लग गई। गोली लगते ही युवक घायल हो गया, जिससे लोगों ने आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

शराब के नशे में की फायरिंग
घटना महोली कोतवाली क्षेत्र के चतुरैया गांव की है। यहां के निवासी संजीव शुक्ला के यहां तिलक समारोह का आयोजन था। मिली जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार देर रात तिलक समारोह के बाद सभी मेहमान डीजे पर डांस कर रहे थे। इसी दौरान तिलक समारोह में आए रिश्तेदार ब्रज मोहन ने अवैध असलहे से फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस फायरिंग से वहां डीजे पर डांस कर रहे पिसावां निवासी रिश्तेदार शुभम के पेट में गोली लग गई। गोली लगते ही वह मौके पर ही गिर गया और खुशियां में सन्नाटा पसर गया।

लखनऊ ट्रामा सेंटर में चल रहा इलाज
घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है, जहां उसका उपचार चल रहा है। घायल के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने अवैध असलहे से फायरिंग करने वाले आरोपी युवक ब्रज मोहन सहित दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है, शराब के नशे में फायरिंग की गई और आरोपी के खिलाफ धारा 307 के तहत केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...