सोनभद्र में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत:दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत, ट्रक में फंसकर युवक 100 मीटर घसीटता गया

सोनभद्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

म्योरपुर क्षेत्र के बीजपुर-मुर्धवा मार्ग पर शुक्रवार को बबनडीहा गांव के समीप कठबंधवा में हुए सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार की शाम बीजपुर-मुर्धवा मार्ग पर बबनडीहा गांव के समीप हुए सड़क हादसे में रामू प्रजापति (25) पुत्र कैलाश प्रजापति निवासी चैरी की मौके पर ही मौत हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रामू प्रजापति अपनी बाइक से अपने घर की ओर जा रहा था जैसे ही वो बबनडीहा गांव के समीप कठबंधवा तक पहुंचा सामने से आ रही चैरी गांव निवासी सुभाषचन्द्र पुत्र हंसराज की बाइक से आमने-सामने भिड़ंत हो गई। जिसमें मृतक बायीं ओर गिरकर पीछे आ रही ट्रक के पहिए की चपेट में आकर सौ मीटर तक घसीटता चला गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने चालक को हिरासत में लिया
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचकर म्योरपुर थानाध्यक्ष दीपेंद्र सिंह ने शव को कब्जे में पोस्टमॉर्टम के लिए दुद्धी भेज दिया। दुर्घटना का कारण बने बाइक चालक और ट्रक चालक को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुट गए।

खबरें और भी हैं...