'भाजपा का लक्ष्य जन-जन तक कल्याणकारी योजनाएं पहुंचाना':भाजपा जिला मंत्री ने घर -घर किया जनसंपर्क, बोले- लोगों को जागरूक करने का पहला लक्ष्य

सोनभद्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

संघ और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को समय पर मूर्त रूप देने के लिए भाजपा जिलामंत्री कन्हैयालाल जायसवाल ओबरा नगर पंचायत के वार्ड दो इंदिरा बस्ती और वार्ड एक संत रविदास नगर में घर-घर पहुंचकर जागरूक किया।

भाजपा जिलामंत्री कन्हैयालाल जायसवाल ने कहा की संघ और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के लिए हम सभी संकल्पित हैं। हमारा कर्तव्य है कि प्रधानमंत्री आवास योजना शहरी, प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना, नगरीय परिवहन, दीन दयाल उपाध्याय राष्ट्रीय शहरी आजीविका मिशन, मुख्यमंत्री नगर सृजन योजना, स्मार्ट सिटी मिशन जैसे सरकार की सौ से भी अधिक योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने की पूरी कोशिश करें। जरूरतमंदों को चिह्नित करें और उन योजनाओं का लाभ पहुंचाएं। हम इस पर लगातार कार्य कर रहे हैं और भविष्य में भी पूरा प्रयास होगा कि सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को जमीन पर मूर्त रूप देने में मददगार सिद्ध हो सकें।

जन संपर्क में जिला मंत्री ने कहा कि भारत संघ सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, उत्तर प्रदेश सरकार के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के चलाए गए जन कल्याणकारी योजनाओं और उससे लाभान्वित लोगों के बारे में जिलाध्यक्ष अजीत चौबे के निर्देशन में जागरूक किया जा रहा है। आज़ादी का अमृत महोत्सव डबल इंजन की भाजपा सरकार के प्रयास से स्मार्ट होते शहर के मूल में सबका साथ-सबका विकास, सबका विश्वास- सबका प्रयास है। बता दें कि संघ और प्रदेश सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं से संदर्भित पत्रक भी नागरिकों में वितरित किया गया।

खबरें और भी हैं...