• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sonbhadra
  • FIR For Molestation And Assault Of Student In Sonbhadra: On The Pretext Of Leaving Home From School, He Started Doing Dirty Acts On A Bike, Serious Injury Suffered During The Protest

सोनभद्र में छात्रा से छेड़छाड़ व मारपीट की एफआईआर:स्कूल से घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बिठाकर करने लगा गंदी हरकत, विरोध के दौरान लगी गंभीर चोट

सोनभद्र5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। - Dainik Bhaskar
पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोनभद्र में छात्रा से छेड़छाड़ और मारपीट की एफआईआर दर्ज की गई है। बताया जा रहा है कि आरोपी छात्रा का पड़ोसी है। उसने स्कूल से घर छोड़ने के बाद छात्रा को बाइक पर बिठा लिया। इसके बाद वह उससे गंदी हरकत करने लगा। छात्रा ने विरोध किया तो उससे मारपीट की जिससे उसे गंभीर चोट लगी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जबरन दूसरे रास्ते पर ले गया

मामला बीजपुर थाना क्षेत्र के गांव का है। यहां रहने वाले युवक ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी बीजपुर के स्कूल में पढ़ती है। छुट्टी होने के बाद जब वह घर वापस आ रही थी तो रास्ते में पड़ोसी युवक उसे मिला। वह उसे बाइक से घर छोड़ने को बोला। उसकी बेटी ने पहले तो मना किया, लेकिन दबाव बनाने पर वह बाइक पर बैठ गई। उसके बाद युवक उनकी बेटी को जबरन कोडार के रास्ते ले जाने लगा। बेटी ने विरोध किया और वहीं उतरने की जिद की तो युवक ने जंगल में ले जाकर बाइक खड़ी कर दी और लड़की से छेड़खानी करने लगा।

सिर में लगी गंभीर चोट

विरोध करने पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग कर पीटने लगा और उसे पटक दिया। जिसके कारण उनकी लड़की का सिर पत्थर से टकराया और खून बहने लगा। यह देख युवक डर गया और खुद बीजपुर स्थित एक क्लिनिक पर ले गया। सूचना पर जब छात्रा के परिजन वहां पहुंचे तो युवक वहाँ से खिसक लिया।

पुलिस कर रही मामले की जांच

लड़की की खराब स्थिति को देख डाक्टरों ने उसे रेफर कर दिया। बीजपुर थाना के प्रभारी निरीक्षक भैया एसपी सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...