सोनभद्र में कुएं में डूबकर बच्चे की मौत:रिश्तेदार के घर के बाहर खेलते वक्त फिसला पैर, गहरे पानी में गिरने से गई जान

सोनभद्र3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सोनभद्र में कुएं में उतराता मिला बच्चे का शव। - Dainik Bhaskar
सोनभद्र में कुएं में उतराता मिला बच्चे का शव।

सोनभद्र के बभनी थाना क्षेत्र के सुकरौन टोला में एक बच्चे की बाउली मे डूबने से दर्दनाक मौत हो गई। घटना गुरुवार रात की है,सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेज दिया।

देर रात में हुआ हादसा

जिले में गुरूवार की रात करीब आठ बजे बभनी ग्राम पंचायत के सुकरौन टोला मे बीजपुर निवासी रामू(12) पुत्र राकेश की बाउली मे डूबने से मौत हो गई। रामू सुकरौन टोला में रिश्तेदारी मे घूमने आया था।

खेत पर घूमते वक्त अचानक पानी में गिरा

पुलिस ने बताया कि मृतक के चाचा वासुदेव निवासी महरी कला थाना बीजपुर ने शुक्रवार को घटना की सूचना दी कि उसके बड़े भाई राकेश का पुत्र रिश्तेदारी में संपत पुत्र रामखेलावन निवासी सुकरौन टोला के घर घुमने गया था। रात मे करीब 8 बजे नित्य क्रिया के लिए पास के बावली में गया था।

घरवालों द्वारा खोजने पर पानी में उतराता मिला शव

अचानक पैर फिसल जाने की वजह से वह गिर गया और डूब कर उसकी मृत्यु हो गई है। जब काफी देर तक वह घर नहीं लौटा तो लोगों ने खोजना शुरू कर दिया। काफी समय बाद लड़के का शव बाउली में दिखाई दिया। सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया।