• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Sonbhadra
  • In Sonbhadra, The Brake Of The Roadways Bus Failed, The Accident Was Averted Due To The Prudence Of The Driver, The Bus Stopped After Colliding With The Tree In Front; All Passengers Safe

सोनभद्र में रोडवेज बस का ब्रेक हुआ फेल:ड्राइवर की सूझबूझ से टला हादसा, सामने पेड़ से टकराकर रोकी बस;सभी यात्री सुरक्षित

सोनभद्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
टक्कर के बाद बस का अगला शीशा भी टूट गया। - Dainik Bhaskar
टक्कर के बाद बस का अगला शीशा भी टूट गया।

सोनभद्र के रेनुकूट के मुर्धवा मोड़ के पास यात्रियों से भरी रोडवेज बस ब्रेक फेल हो जाने से ड्राइवर ने सूक्षबुझ दिखाते हुए सडक किनारे एक पेड़ से जोरदार टक्कर मार दिया। बस में सवार लगभग 45 यात्री सुरक्षित नीचे उतर अपने अपने गन्तव्य के लिए रवाना हो गये। इस दौरान सड़क के दोनों साइड गाड़ियों की लंबी लाइन लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने यातायात को सुचारू रूप से बहाल कराया।

पेड़ से टकराकर खड़ी बस।
पेड़ से टकराकर खड़ी बस।

मिली सूचना के मुताबिक मिर्जापुर से लगभग 45 यात्रियों को लेकर रेणुकूट के लिए जा रही मिर्जापुर डिपो बस रेनुकूट मुर्धवा मोड़ से करीब 100 मीटर पहले अचानक रोडवेज बस का ब्रेक फेल हो गया। ब्रेक फेल हो जाने के कारण ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाते हुए सामने दिखे पेड़ में जोरदार टक्कर मारते हुए गाड़ी को खडा कर दिया।

सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।
सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई।

बता दे कि टक्कर इतनी जोर थी कि बस की आवाज सुनकर आसपास में अफरा-तफरी का माहौल सा बन गया। बस के रूकते ही यात्री कूद कूद कर भागने लगे। इस बीच काफी देर तक आवागमन बाधित रहा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची रेणुकूट पुलिस ने सभी को सुरक्षित देख कर राहत की सांस ली और आवागमन को बहाल कराने में जुट गयी। इस घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली।

खबरें और भी हैं...