सोनभद्र में हेड कांस्टेबल की पिटाई:पुलिस चौकी में चल रही थी शराब पार्टी, विरोध करने पुलिस वालों ने ही मारकर किया घायल

सोनभद्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनभद्र में साथी पुलिसकर्मियों ने हेड कांस्टेबल की पिटाई। - Dainik Bhaskar
सोनभद्र में साथी पुलिसकर्मियों ने हेड कांस्टेबल की पिटाई।

सोनभद्र में एक हेड कांस्टेबल की उसके साथी पुलिसकर्मियों ने ही पिटाई कर दी। पुलिस चौकी में कुछ सिपाही अन्य लोगों के साथ बैठकर शराब और नॉन-वेज की पार्टी कर रहे थे। तभी एक सिपाही ने उन्हें पार्टी जल्द खत्म करने को कहा। जिसपर नाराज होकर उन सभी ने उसपर हमला कर दिया। शोर सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे। सिपाही को हमलावरों के चंगुल से निकालकर उसे अस्पताल भेजा।

देर रात हुई घटना
यूपी-बिहार सीमा स्थित रायपुर थाना के सरईगाढ़ पुलिस चौकी में यह घटना हुई है। गुरूवार की रात 11 बजे के करीब पुलिस चौकी के आवास में हेड कांस्टेबल प्रमोद सिंह और वीरेंद्र कुमार राय अन्य लोगों के साथ पार्टी कर रहे थे। शोर होने पर जब वहां हेड कांस्टेबल केवला प्रसाद पहुंचे तो इस पार्टी का विरोध किया। इसी बात को लेकर केवला और प्रमोद में कहासुनी शुरू हो गई। नाराज प्रमोद ने वहां मौजूद अन्य लोगों के साथ मिलकर केवला की पिटाई कर दी। जिससे उनके सिर और हाथ में चोटें आईं।

अधिकारियों को दी गई जानकारी
शोर होने पर वहां पहुंचे दूसरे सिपाहियों ने केवला को छुड़ाया। उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। इसके बाद मामले की अधिकारियों को दी गई। पुलिस ने बताया कि घटना की सच्चाई का पता लगाकर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...