सोनभद्र के दौरै पर आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य:11 बजे पहुंचेंगे पुलिस लाइन, पं. दीनदयाल द्वार का करेंगे उद्घाटन

सोनभद्रएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनभद्र जिले के दौरे पर आज डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य रहेंगे। पूरे जिले में तैयारियां की जा रही हैं। डिप्टी सीएम सुबह 11:00 बजे हेलीकॉप्टर से जिले के पुलिस लाइन में उतरेंगे। इसके बाद वहां सर्किट हाउस में अल्प विश्राम के बाद सीधे राबर्टसगंज स्थित भाजपा जिला कार्यालय की तरफ प्रस्थान करेंगे।

भाजपा जिला कार्यालय पहुंचकर वह भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे बैठक में भाजपा के सभी सभी चारों विधायक और बीजेपी जिलाध्यक्ष के मौजूद रहने की संभावना है।

पण्डित दीनदयाल तोरण द्वार का करेंगे उद्घाटन

डिप्टी सीएम केशव मौर्या भाजपा कार्यालय पहुंचने से पहले ही पुसौली गांव में भाजपा कार्यालय के निकट बनाए गए पंडित दीनदयाल तोरण द्वार का लोकार्पण भी करेंगे। बता दें कि उनको आने को लेकर पूरे जिले में तैयारियां की जा रही हैं।

वाराणसी शक्तिनगर मार्ग से भाजपा कार्यालय तक जाने वाले रास्ते की मरम्मत की जा रही है। हालांकि इस रास्ते में जब भी कोई वीआईपी आता है तभी जिला प्रशासन का ध्यान इस सड़क की तरफ जाता है।

वाराणसी शक्तिनगर से भाजपा कार्यालय तक जाने वाली मार्ग पहले से ही जर्जर है। अब डिप्टी सीएम के आगमन से पहले इसे गिट्टी भरकर रोलर चला कर समतल किया जा रहा है। हालांकि पिछले 5 वर्षों में भाजपा शासनकाल के दौरान सड़क का निर्माण नहीं हो सका यदि गड्ढा मुक्त के नाम पर PWD विभाग पहले ही धन का आहरण कर चुका है।

स्कूलों का भी करेंगे निरीक्षण

डिप्टी सीएम केशव मौर्य भाजपा कार्यालय में कार्यकर्ताओं और विधायकों के साथ बैठक के बाद कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ विकास योजनाओं की समीक्षा बैठक करेंगे इसके बाद लोड़ी गांव में अमृत सरोवर आंगनवाड़ी केंद्र और प्राथमिक स्कूल का निरीक्षण भी करेंगे

लोढी गांव में स्थित अमृत सरोवर का सुंदरीकरण का काम तेजी से किया जा रहा है और दिन-रात कार्य करके इस कार्य को कंप्लीट करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ जिला अस्पताल में भी रंग रोगन साफ सफाई का कार्य किया जा रहा है अस्पताल के गेट पर ही नया वाटर कूलर स्थापित कर दिया गया है।

भाजपा के जिला अध्यक्ष अजीत चौबे ने बताया कि पूरा कार्यक्रम सरकारी है और सरकारी दौरे के तहत थी डिप्टी सीएम केशव मौर्या जिले में आ रहे हैं हम भाजपा कार्यकर्ता और पदाधिकारी उनका स्वागत करने के लिए तैयार हैं।

खबरें और भी हैं...