सोनभद्र में दिव्यांगों को कंबल किए गए वितरण:राज्यसभा सांसद ने किया वितरण, नेवारी जूनियर हाई स्कूल में हुआ आयोजन

सोनभद्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनभद्र के जुगैलथाना क्षेत्र के नेवारी जूनियर हाई स्कूल के प्रांगण में राज्यसभा सांसद और राजाराम महाविद्यालय भरहरी के संस्थापक राम सकल के द्वारा सौ कंबल वितरण किया गया। मुख्य रूप से कंबल लेने वाले लाभार्थी विकलांग ,वृद्ध विधवा, दिव्यांग एवं अत्यंत गरीब वर्ग के लोगों को अपने हाथ से कंबल वितरण किए।

गांव-गांव में बिजली सड़क की कराई व्यवस्था
राज्यसभा सांसद राम शकल ने बताया कि गरीब किसान का बेटा मेहनत करके जनता का आशीर्वाद है, जो कि हम सरकार में तीन बार सांसद बने और अपने पथ से नहीं भटके पार्टी की सेवा लगातार करते रहे, फिर से सरकार ने मनोनीत करके राज्यसभा में सदस्य बनाया और हम इस द्रुह क्षेत्र अति पिछड़े इलाके की कोई सुविधा नहीं थी, जिसको लेकर हमने पहल किया गांव-गांव में बिजली सड़क सरकार से दिलवाने का काम किया। भरहरी में राजाराम महाविद्यालय का उद्घाटन करके स्कूल संचालित कर रहे हैं, जो कि गरीब के बच्चे बच्चियां बाहर न जा के यहीं पढ़ सके।

ये लोग रहे मौजूद
उन्होंने बताया कि जो बड़े वर्ग के बच्चे हैं वे मिर्जापुर गाजियाबाद जैसे इलाकों में शिक्षा ले सकते हैं, परंतु जो गरीब किसानों के बच्चे हैं। उनके लिए हमने भरहरी में स्कूल बनवाने का काम किया। मौके पर गांव के तमाम संभ्रांत व्यक्ति जैसे विमलेश तिवारी, पूर्व प्रधान जुगुल सिंह, प्रधान पति निर्भय कश्यप, राजेश पाठक, राजेश तिवारी, कुंज बिहारी सिंह एवं बड़े बुजुर्ग दादा सिद्ध नाथ पाठक मौजूद रहे।