सपा कार्यकर्ताओं ने हाथ में सिलेंडर लेकर किया प्रदर्शन:सोनभद्र में कहा- पूंजी पतियों के गोद में बैठ कर सरकार केवल महंगाई बढ़ाने का कर रही काम

सोनभद्र10 दिन पहले

सोनभद्र। रसोई गैस सिलेंडर का दाम 50 रुपये केंद्र सरकार द्वारा बढ़ाये जाने पर सोनभद्र के जिला सचिव के नेतृत्व में देर शाम 5 बजे समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सिलेंडर हाथ में लेकर रेलवे फाटक के पास प्रदर्शन किया और नारे लगाऐ​। समाजवादी पार्टी के जिला सचिव प्रमोद यादव ने कहा की भाजपा सरकार ने जनता को अच्छे दिन का सपना दिखाया था। लेकिन अपने वादों को भूल गयी और पूंजी पतियों के गोद में बैठ कर केवल महंगाई बढाने का काम सरकार कर रहीं है।

सरकार ने कहा था महंगाई कम होगी

प्रमोद यादव ने कहा की आज सिलेंडर हजार के पार हो गया जनता अभी वैश्विक महामारी से उबर भी नहीं पायी की सिलेंडर से लेकर पेट्रोल, डीजल सरसों का तेल आटा चावल,तमाम खाद्य पदार्थों के दाम बढ़ा दिया गया। आज प्रधानमंत्री जी महंगाई पर म,शब्द नहीं बोल रहे है और नहीं तो देश प्रदेश की भाजपा सरकार, केवल लाउडस्पीकर हनुमान,चालीसा हिन्दू मुस्लिम दिखा कर अपनी नाकामियों को छिपा रहीं है जबकि यहि भाजपा के लोग महंगाई पर आवाज उठा कर और जनता से वादा किया कि केन्द्र मे भाजपा की सरकार,बनाए महंगाई दूर किया जायेगा। लेकिन जनता से वोट लेकर सरकार भाजपा के लोगों ने बताया और फिर पिछली सरकार के तर्ज़ पर उससे जायदा, महंगाई बढ़ा कर जनता को धोखा दिया अपने वादे भूल गये।

माफ नहीं करेगी जनता ​​​​​​​

प्रमोद यादव ने कहा की जनता इन्हें माफ नहीं करेगी पूर्व नगर सचिव मनीष त्रिपाठी ने कहा की भाजपा सरकार नौजवान किसान विरोधी सरकार है आज देश मे जिस तरीके की महगाई भ्रस्टाचार चल रहा है उस तरीके से हम बहुत पीछे भाग रहे है लेकिन भाजपा सरकार पर इसका कोई फर्क़ नहीं पढ़ता भाजपा को केवल सता चाहिए चाहिये चाहे बेईमानी ही क्यों न हो प्रदर्शन मे मुख्य रूप से ,हरिदास अग्र हारी मोती कोल राकेश सिंह गोलू यादव, हीरा सोनकर गोपाल गुप्ता मुन्ना कुशवाहा आदि लोग रहे।

खबरें और भी हैं...