सोनभद्र में कच्ची शराब के ठिकानों पर छापेमारी:कुछ युवकों को एसटीएफ ने किया गिरफ्तार, पुलिस बोली- हमें नहीं है मामले की ज्यादा जानकारी

सोनभद्र6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनभद्र में कच्ची शराब के ठिकानों पर छापेमारी - Dainik Bhaskar
सोनभद्र में कच्ची शराब के ठिकानों पर छापेमारी

सोनभद्र के घोरावल थाना क्षेत्र में एसटीएफ की लखनऊ टीम की तरफ से बुधवार की देर रात कई जगहों पर छापेमारी की गई। वहीं कुछ युवकों को हिरासत में भी लिए जाने की बात सामने आई है। मामला अवैध शराब के निर्माण से जुड़ा बताया जा रहा है।

बनाते हैं अवैध तथा कैमिकल युक्त शराब

एसटीएफ लखनऊ को किसी माध्यम से सूचना मिली की घोरावल क्षेत्र में कुछ लोग लाइसेंसी शराब की दुकान के आड़ में अवैध तथा केमिकल युक्त शराब के निर्माण एवं सोनभद्र सहित आसपास के जनपदों में आपूर्ति देने का काम कर रहे हैं। बताया जाता है कि जैसे ही इसकी जानकारी एसटीएफ लखनऊ को मिली, वहां से एक टीम बुधवार शाम घोरावल क्षेत्र में पहुंच गई।

एसटीएफ ने बरामद की कई लीटर कच्ची शराब

देर शाम छापेमारी कर कनेटी माइनर तथा गुरूवार की सुबह घोरावल से सटे इलाके से कुछ युवक को हिरासत में लिया गया। इस दौरान चार दुकानों तथा निर्माण एवं भंडार से जुड़े कई जगहों पर छापेमारी भी की गई। कहा जा रहा है कि शराब बनाने के उपकरण, शराब की शीशी और इससे जुड़े रैपर बड़ी मात्रा में एसटीएफ की टीम द्वारा बरामद किए गए हैं।

पुलिस ने कहा- एसटीएफ कर रही पूछताछ

एसटीएफ का मामला होने से पुलिस भी कुछ कहने से बच रही है। पुलिस का कहना है कि एसटीएफ द्वारा छापेमारी किए जाने और कुछ लोगों को हिरासत में लिए जाने की जानकारी मिली है। इसको लेकर विस्तृत जानकारी एसटीएफ की टीम की दे सकती है। वहीं नकली शराब बनाने व बेचने वाले कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

खबरें और भी हैं...