सोनभद्र में चोरों ने की एटीएम लूटने की कोशिश:नकाम होने पर मशीन को किया क्षतिग्रस्त, पुलिस कर रही मामले की जांच

सोनभद्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनभद्र के पिपरी थाना क्षेत्र के पिपरी चौराहे पर स्थित हिताची एटीएम को अज्ञात चोरों द्वारा देर रात्रि को लूटने की कोशिश की, लेकिन नाकाम हो जाने के बाद मशीन को क्षतिग्रस्त कर फरार हो गया। एटीएम संचालक की तरफ से मामले की तहरीर पुलिस को दे दी है। बता दें वही पिपरी पुलिस इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

एटीएम को कर दिया क्षतिग्रस्त
बताते हैं कि पिपरी कस्बा स्थित चौराहे पर एक हिताची एटीएम लगा हुआ है। इस एटीएम की देखरेख करने वाले विशाल कुमार गुप्ता, निवासी विश्वकर्मा नगर, रेणुकूट को सुबह किसी ने सूचना दी कि उनके एटीएम मशीन को किसी ने क्षतिग्रस्त कर दिया है। जानकारी पाकर विशाल मौके पर पहुंचे तो मशीन की स्थिति देख दंग रह गए।

पुलिस कर रही मामले की जांच
उनका आरोप था कि किसी ने मशीन को क्षतिग्रस्त कर एटीएम में रखे रुपए को लूटने की कोशिश की है। उनके मुताबिक मामले को लेकर उन्होंने एक तहरीर भी पिपरी पुलिस को सौंप दी है। उधर पिपरी पुलिस ने वाकए की जानकारी मिलने के बाद मौके का निरीक्षण करने के साथ ही, मशीन क्षतिग्रस्त करने वालों की तलाश शुरू कर दी है।

क्षेत्र में चोरों का आतंक
बता दें कि रेणुकूट और पिपरी में इन दिनों चोरों का आतंक बढ़ गया है। बीती रात चोरों ने रेलवे हाईटेक के पास एक घर को सुना देख चोरी करते हुए दो लोगों को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।वहीं स्थानीय लोगों ने इस मामले में पुलिस अधीक्षक से हस्तक्षेप की गुहार लगाई गई है।