सोनभद्र में महिला को निर्वस्त्र करके पीटा:मानसिक विक्षिप्त बताई जा रही है पीड़िता, ग्रामीण के पुआल में लगा दी थी आग; पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार

सोनभद्र6 महीने पहले
सोनभद्र में महिला को दबंगों ने निर्वस्त्र करके पीटा और गांव में घुमाया।

सोनभद्र में दबंगों ने एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला को निर्वस्त्र करके पीटा है। उसका गुनाह सिर्फ इतना था कि उसने आरोपी के पुआल में आग लगा दी थी। जिससे वह भड़क गया और उसने अपने साथियों के साथ मिलकर महिला के कपड़े फाड़कर उसे गांव में घुमा-घुमाकर पीटा। बाद में ग्राम प्रधान ने पुआल के 3500 रुपए आरोपी को दिलवाकर दोनों पक्षों में सुलह करवा दी है। घटना का वीडियो वायरल हो चुका है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया। तो वहीं अन्य की तलाश जारी है।

सोमवार की रात लगाई थी पुआल में आग

जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले एक परिवार की महिला ने सोमवार की रात गांव के ही रहने वाले प्रेमनाथ विश्वकर्मा के पुआल में आग लगा दी। मंगलवार को आरोपी व उसके साथियों ने महिला पर हमला कर दिया। उसे अर्धनग्न करके बेरहमी से पीटा। साथ ही पूरे गांव के सामने घुमाया।

प्रधान ने लेन-देन करवाकर मामले को दबाया

मामले की जानकारी जब ग्राम प्रधान रज्जब अली को हुई। तो उसने पुलिस को खबर न करके दोनों पक्षों का समझौता करवा दिया। उसने पीड़ित पक्ष से आरोपियों को 3500 रुपए दिलवा दिए और मामले को दबा दिया था। लेकिन वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। और आरोपियों की गिरफ्तारी करना शुरू कर दिया।