सोनभद्र में सड़क हादसा:ट्रैक्टर ने बाइक को मारी टक्कर, 1 की मौत, 1 घायल

सोनभद्र7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घर के बाहर जमा हुई लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
घर के बाहर जमा हुई लोगों की भीड़।

सोनभद्र के घोरावल कोतवाली क्षेत्र के शिवद्वार गांव में इंडियन बैंक के पास शुक्रवार की देर रात ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने एंबुलेंस द्वारा उसे घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया। जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल भेज दिया। स्थिति गम्भीर देखते हुए डाक्टरों ने उसे बीएचयू रेफर कर दिया। उसको बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाने तैयारी हो ही रही थी कि तभी उसकी मौत हो गई।

भैसों को देखने जा रहा था युवक

शिवद्वार चौकी प्रभारी राजेंद्र यादव ने बताया कि शिवद्वार निवासी बबुंदर(18) पुत्र लक्ष्मण पाल शुक्रवार रात करीब आठ बजे बाइक से गांव में ही पेट्रोल पंप के पास अपनी भैंसों को देखने गया था। इसके बाद वो बाइक से गांव के ही एक अन्य युवक रामदेव यादव(20) पुत्र शिवप्रसाद यादव उर्फ छोटे यादव के साथ घर लौट रहा था। जब बाइक सवार दोनों युवक शिवद्वार में इंडियन बैंक के पास पहुंचे, इसी दौरान पीछे से आ रहे एक ट्रैक्टर ने बाइक सवारों को धक्का मार दिया।

ट्रैक्टर के नीचे आ गया सिर

हादसे में बबुंदर ट्रैक्टर के पहिए के नीचे आ गया और उसका सिर बुरी तरह कुचल गया। बाइक सवार दूसरा युवक सड़क किनारे गिर गया और उसे भी चोटें आईं हैं। घटना की जानकारी होते ही पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पहुंची एंबुलेंस द्वारा बबुंदर को घोरावल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने तत्काल उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल से बीएचयू ट्रामा सेंटर ले जाने की परिजन तैयारी कर रहे थे, लेकिन इसी दौरान देर रात अस्पताल में उसकी मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

खबरें और भी हैं...