पुलिसकर्मियों की पत्नी पर सेक्स रैकेट चलाने का आरोप:सोनभद्र पुलिस लाइन में मादक पदार्थों की तस्करी का आरोप, एसपी ने CO को सौंपी जांच

सोनभद्र2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सोनभद्र पुलिस लाइन परिसर में रह रहे दो पुलिसकर्मियों की पत्नियों पर विभाग के इंस्पेक्टर सहित 17 पुलिसकर्मियों ने सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया है। एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह की तरफ से सीओ पुलिस लाइन अमित कुमार को जांच सौंप दी गई है। सीओ ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस लाइन में रह रहे एक इंस्पेक्टर सहित कुल 17 महिला-पुरुष पुलिसकर्मियों ने एसपी, डीआईजी आईजी और डीजीपी को भेजे शिकायती पत्र में आरोप लगाया कि जिले के एक थाने में तैनात दो पुलिसकर्मियों का पुलिस लाइन में आवास है। यहां वे अपनी पत्नियों के साथ रहते हैं। आरोप है कि पत्नियां हेरोइन, चरस, गांजा जैसे वह मादक पदार्थों की तस्करी कराने के साथ ही सेक्स रैकेट का भी संचालन करती हैं।

वाराणसी और प्रयागराज में सम्पत्ति बनाने का दावा

आरोप है कि महिलाएं अपने पति के पुलिसकर्मी होने का फायदा उठाकर दबंगई के साथ मादक पदार्थों की तस्करी और सेक्स रैकेट का संचालन करने में लगी हुई हैं। आरोप है कि इस अवैध धंधे की कमाई से बनारस और प्रयागराज में अच्छी खासी संपत्ति बनाई है। मामला जब एसपी डॉक्टर यशवीर सिंह के पास पहुंचा तो उन्होंने तत्काल मामले की जांच बैठा दी गई। सीओ पुलिस लाइन को दो दिन में जांच कर रिपोर्ट प्रस्तुत करने का निर्देश जारी कर दिया।

एसपी बोले- पहले भी आए हैं ऐसे पत्र

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शिकायतकर्ता उनके पीछे सभी खड़े हैं और सभी ने किसी शिकायत पत्र न देने की बात कही है। उन्होंने बताया कि पहले भी इस तरह की शिकायत अज्ञात के द्वारा किया गया था। जिसकी जांच कराई गई तो पूरी तरह से फर्जी पाया गया। शिकायतकर्ताओं के तरफ से कार्यवाही के लिए एक पत्र दिया गया है। जांच सौप दी गयी है।