सोनभद्र में 22 दिसंबर को होंगे सीएम योगी:जन विश्वास यात्रा में  होंगे शामिल, 51 परियोजनाओं का करेंगे शिलान्यास और लोकार्पण

सोनभद्र8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनभद्र में सीएम की रैली को लेकर तैयारियों में जुटे अधिकारी व भाजपा कार्यकर्ता। - Dainik Bhaskar
सोनभद्र में सीएम की रैली को लेकर तैयारियों में जुटे अधिकारी व भाजपा कार्यकर्ता।

सोनभद्र में 22 दिसंबर को सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचेंगे। वह यहां जन विश्वास यात्रा में शामिल होंगे। वह करीब 500 करोड़ रुपए लागत से बनी 51 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगें। उनकी जनसभा की तैयारियों में पुलिस-प्रशासन जुटा हुआ है। राबर्ट्गंज के हाइडिल मैदान में यह जनसभा होगी। जिसको लेकर डीएम, सीडीओ, एसपी के अलावा कमिश्नर और डीआईजी ने भी कार्यक्रम स्थल का दौरा किया है।

डीएम कमिश्नर ने किया मैदान का निरीक्षण

इस मौके पर 350 करोड़ का शिलान्यास व 167 करोड़ों रुपए का लोकार्पण होगा। इससे पहले डीएम कमिश्नर ने राबर्ट्सगंज के हाईडील मैदान स्थित कार्यक्रम स्थल का जायजा लिया। जहां मातहतों को उचित दिशा-निर्देश जारी किए गए हैं। समय रहते कार्यक्रम की तैयारियों को पूरा करने के लिए कहा गया है।

डीआईजी ने किया हेलीपैड का निरीक्षण

विंध्याचल मंडल मिर्जापुर कमिश्नर और डीआईजी ने हेलीपैड का निरीक्षण किया है। इस जनसभा के माध्यम से सरकार जनता को विकास के कार्यों को गिना ही रही है। साथ ही बहुप्रतीक्षित परियोजनाओं का सौगात भी दे रही है। इसी कड़ी में कल का कार्यक्रम प्रस्तावित है। एक तरफ जिला प्रशासन सीएम विजिट को लेकर बेहद सजग और सतर्क है।

सीएम की सुरक्षा की तैयारियां पूरी

भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष धर्मवीर तिवारी का कहना है कि जनसभा में लगभग 50,000 आम जनता और कार्यकर्ताओं के पहुंचने की उम्मीद है। डीएम ने बताया कि सीएम लगभग 500 करोड़ के प्रोजेक्ट का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। जिसमें 350 करोड़ के लगभग शिलान्यास व 167 करोड़ों का लोकार्पण करेंगे। शाम तक कार्यों को पूरा कर लिया जाएगा व सीएम की सुरक्षा को लेकर सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...