CM योगी का सोनभद्र दौरा आज:513 करोड़ की परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास, जन विश्वास यात्रा को करेंगे संबोधित

सोनभद्र8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CM योगी का सोनभद्र दौरा आज। - Dainik Bhaskar
CM योगी का सोनभद्र दौरा आज।

भाजपा की जन विश्वास यात्रा गाजीपुर से शुरू होकर चंदौली होते हुए आज सोनभद्र पहुंचेगी। हाईडिल मैदान में एक विशाल जनसभा का आयोजन किया गया है, जिसे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित करेंगे। दोपहर करीब 2 बजे सीएम योगी कार्यक्रम स्थल पर पहुंचेंगे। यहां सीएम योगी 513 करोड़ की कुल 88 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। साथ ही ‘जन विश्वास यात्रा’ की जनसभा को भी संबोधित करेंगे।

इन परियोजनाओं का करेंगे लोकार्पण और शिलान्यास

बता दें कि सीएम योगी 50 बेड के आयुष अस्पताल, विद्यालय भवन, पीडब्ल्यूडी की कई सड़कें, पाइप पेयजल परियोजना, कोन और कोरमा में बनने वाले नए ब्लॉक भवन का शिलान्यास करेंगे। सीएम योगी 50 परियोजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। जिसमें घोरावल में 20 परियोजनाओं का लोकार्पण, सदरकी 19 परियोजनाओं का लोकार्पण, दुद्धी की 11 परियोजनाओं का लोकार्पण होगा।

मुख्यमंत्री की सुरक्षा की बात करें तो कार्यक्रम में हेलीपैड से लेकर सभा स्थल तक 12 मजिस्ट्रेट की ड्यूटी लगाई गई है। 5 एएसपी, 10 सीओ, 25 एसएचओ, एसआई 150, 2 महिला एसएचओ, 3 महिला एसएसआई, 80 महिला सिपाही, 600 सिपाही, पीएसी, एलआईयू और आईबी के साथ गैर जनपद की कुछ पीएसी कंपनी लगाई गई है।

सीएम के लिए बनाया गया सेफ हाउस

मिर्जापुर-भदोही के साथ ही गाजीपुर और वाराणसी से भी पुलिस फोर्स को लगाया गया है। मंच के आसपास बिना अनुमति कोई भी नहीं पहुंच सकेगा। रॉबर्ट्सगंज में बन रहे हेलीपैड के समीप स्थित टीबी अस्पताल में सीएम के लिए सेफ हाउस बनाया गया है। नक्सल प्रभावित जिले में महीनों बाद मुख्यमंत्री का आगमन हो रहा है। पुलिस-प्रशासन भी कार्यक्रम को लेकर पूरी तरह सतर्क है।