डोर से डोर कचरा उठाव:ओबरा पंचायत में जल्द शुरू होगा डोर से डोर कचरा उठाव, होगी सहूलियत

ओबरा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ओबरा पंचायत भवन कार्यालय में बुधवार को स्थानीय मुखिया सीमा अग्रवाल की अध्यक्षता में वर्ष 2023-24 कार्य योजना को लेकर आम सभा का आयोजन किया गया। आम सभा का संचालन पंचायत सचिव राम इसरेस सिंह ने की। मुखिया सीमा अग्रवाल ने उपस्थित लोगों को बताया कि वर्ष 2023-24 हेतु कार्य योजनाओं को पारित करने के उद्देश्य से आम सभा बुलाई गई है।

आप सभी को सहयोग से ही योजनाओं का चयन किया जाएगा। आम सभा के माध्यम से नाली, गली, पार्क निर्माण, लाइट, शौचालय, पेयजल, वृक्षारोपण के अलावे अन्य योजनाओं का चयन किया गया।कचरा एकत्रित करने हेतु जगह को चिन्हित कर लिया गया है। ओबरा छठ घाट पुनपुन नदी के समीप बाजार के कचरा को ड्राप किया जाएगा। वहीं जल्द से जल्द डोर टू डोर कचरा का उठाव किया जाएगा ।उन्होंने सभी वार्ड सदस्यों के साथ बारी-बारी से विचार विमर्श किया।

सभी वार्ड सदस्यों ने कार्य योजनाओं के प्रति सहमति जताते हुए पंचायत के मुखिया के प्रति आभार जताया। मुखिया प्रतिनिधि गोविंद अग्रवाल एवं पुष्कर अग्रवाल ने बताया कि आम सभा के माध्यम से चयनित योजनाओं का लाभ लोगों को मिलेगा। इस मौके पर सरपंच अलका देवी, शिव नारायण सोनी, मोहन सोनी, विनोद नाग, वार्ड सदस्य अमित कुमार, मोहम्मद सफीक, मनी गुप्ता, रविंद्र गुप्ता, चितरंजन कुमार सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...