ओबरा में खाली प्लाट में लगी आग, युवक जिंदा जला:कमरे से धुंआ निकला तो फायर ब्रिगेज पहुंची; दरवाजा अंदर से बंद था, नहीं हुई शिनाख्त

ओबरा (सोनभद्र)2 महीने पहले

ओबरा के स्थानीय राम मंदिर कॉलोनी के चित्रगुप्त मंदिर के समीप गुरुवार को एक खाली पड़े प्लाट में बने कमरे में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। जिसमें एक अज्ञात युवक की जलकर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीआईएसएफ फायर बिग्रेड के जवानों ने आग पर काबू पाया।

ओबरा पुलिस भी मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, राम मंदिर कॉलोनी में पीपल के पेड़ के समीप हिमांशु श्रीवास्तव का एक प्लाट है। प्लाट के चारों ओर बाउंड्री बनी है जिसमें एक गेट लगा है। वहीं बाउंड्री के अंदर तीन छोटे कमरे बने हैं, जो टीन की सीट से छाए हुए हैं। गुरुवार की रात करीब 9:30 बजे पड़ोस के लोगों ने कमरे से धुआं निकलता देखकर प्लाट मालिक को इसकी सूचना दी। इसके बाद फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना दी गई।

काफी देर बाद आग पर पाया गया काबू
मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। इसके बाद दरवाजे पर लगा ताला खोला गया, लेकिन दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजे को तोड़कर जब फायर ब्रिगेड के जवान अंदर पहुंचे तो वहां एक युवक जला हुआ अंदर पड़ा था।

शव के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे
ओबरा प्रभारी निरीक्षक मिथिलेश मिश्रा और कस्बा चौकी इंचार्ज अमित कुमार त्रिपाठी ने भी घटनास्थल का जायजा लिया। प्रभारी ने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। यह नहीं पता चला कि यह जला हुआ युवक कौन है, लेकिन जांच पड़ताल की जा रही है। शव के शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

खबरें और भी हैं...