बल्दीराय में पुलिस को मिली बड़ी सफलता:क्षेत्र का टॉप टेन अपराधी गांजा समेत गिरफ्तार,डेढ़ दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले हैं दर्ज

बल्दीराय9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बल्दीराय तहसील क्षेत्र में हिस्ट्रीशीटर शातिर बदमाश चढा पुलिस के हत्थे गया। थाने के टॉप टेन अपराधियो की सूची में शामिल बदमाश को लगभग एक किलो 200 ग्राम अवैध गाँजे के साथ पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता पाई है। पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार मिश्रा के आदेश पर अपराध रोकथाम व वांछित अपराधियो की गिरफ्तारी के लिए निकली पुलिस टीम के हाथ सफलता लगी है।

सफलता थानाध्यक्ष हलियापुर अजय द्विवेदी की अगुवाई में निकली पुलिस टीम के हाथ लगी है।हलियापुर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर अपराधी लाल साहब सिंह उर्फ विक्रम सिंह पुत्र विजय कुमार सिंह निवासी पिपरी थाना हलियापुर को गिरफ्तार करने में सफलता पाई। मुखबिर की सूचना पर हिस्ट्रीशीटर अपराधी को देखे जाने की मिली सूचना पर अपनी टीम के साथ मौके पर पहुचे थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ घेराबंदी कर थानाक्षेत्र के रायबरेली-अयोध्या मार्ग के आमघाट पुल बंद ढाबा के पास से हिस्ट्रीशीटर अपराधी थाने के टॉप टेन अपराधियो की सूची में शामिल शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए अपराधी के खिलाफ लखनऊ,अयोध्या व सुल्तानपुर जिले में डेढ़ दर्जन अपराधिक मामले दर्ज है।गिरफ्तारी में थानाध्यक्ष अजय कुमार द्विवेदी,उप निरीक्षक अनिल कुमार तिवारी,हेड कांस्टेबल कुणाल गौतम,हेड कांस्टेबल सुरेश कुमार,कांस्टेबल विजय बाबू सोनी व मनीष कुमार थाना हलियापुर की अहम भूमिका रही।

खबरें और भी हैं...