सुलतानपुर के जयसिहंपुर में 1 लाख की लूट:विरोध करने पर बैंक मित्र का लाठी-डंडों से फोड़ा सिर, हालत गंभीर

जयसिंहपुर, सुलतानपुर3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सुलतानपुर के जयसिंहपुर में बाइक सवार बदमाशों ने बैंक मित्र से 1 लाख 11 हजार रुपये लूट लिए। विरोध करने पर बदमाशों ने लाठी-डंडे से सिर पर वार कर बैंक मित्र को लहूलुहान कर दिया। उनके बेहोश हो जाने पर नकदी लेकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों की तलाश की जा रही है।

बदमाशों ने धक्का देकर गिराया

जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के अर्जुनपुर गंगापुर निवासी हरिओम यादव पुत्र परशुराम यादव बैंक मित्र है। गुरुवार की शाम वह बगियागांव-बिरसिंहपुर मार्ग पर डोमनपुर गांव स्थित पेट्रोल पंप के मैनेजर के खाते में गूगल पे करते हुए 76 हजार रुपये कैश लिया। पहले से पास में मौजूद 30-35 हजार की नकदी व पेट्रोल पंप से कैश लेकर वह साइकिल से घर जा रहा थे। कोतवाली क्षेत्र के गंगेव गांव के पास पीछे से आए बाइक सवार तीन बदमाशों ने उन्हें धक्का देकर गिरा दिया। जब तक हरिओम कुछ समझ पाते बदमाश उनसे बैग छीनने लगे। विरोध करने पर उनके सिर पर लाठी-डंडे से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

नकदी के साथ मोबाइल भी लूट ले गए बदमाश

बदमाश नकदी के साथ बैंक मित्र का मोबाइल भी लूट ले गए। राहगीरों की मदद से पीड़ित ने घटना की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायल को सीएचसी जयसिंहपुर पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ित को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पीड़ित के पिता ने जयसिंहपुर कोतवाली में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट की तहरीर दी है। घटना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।

खबरें और भी हैं...