जयसिंहपुर में सड़क हादसे में एडीओ की मौत:टांडा-बांदा हाईवे पर हादसा, अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलटी कार, दुर्घटना में बाल-बाल बचा चालक

जयसिंहपुर, सुलतानपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
क्षतिग्रस्त कार। - Dainik Bhaskar
क्षतिग्रस्त कार।

टांडा--बांदा हाईवे पर शुक्रवार की सुबह जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के बहली भोजा का पुरवा गांव के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई। हादसे में कार सवार एडीओ की मौत हो गई। वहीं, दुर्घटना में चालक बाल-बाल बच गया।

स्टेयरिंग पर संतुलन खो बैठा ड्राइवर

जौनपुर जिले के जमालापुर मड़ियाहूं निवासी भुआल सिंह पुत्र जय शंकर सिंह शुक्रवार की सुबह बस्ती से टांडा-बांदा हाईवे के रास्ते कार से प्रयागराज जा रहे थे। सुबह करीब 6 बजे पुरवा गांव के पास चालक पवन कुमार पुत्र राधेश्याम निवासी पिपरा जिला बस्ती का स्टेयरिंग पर संतुलन खाे बैठा। रफ्तार अधिक होने के चलते कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे गड्ढे में पलट गई।

हादसे के बाद सीएचसी पहुंचे परिजन।
हादसे के बाद सीएचसी पहुंचे परिजन।

सिर में गंभीर चोट लगने पर तोड़ा दम

हादसे में कार सवार भुआल सिंह के सिर में गंभीर चोट लगने की वजह से उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से भुआल सिंह को सीएचसी जयसिंहपुर ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे में चालक बाल-बाल बच गया। चिकित्सकों ने घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी है। चालक के मुताबिक वह मृतक के साथ प्रयागराज जा रहा था। चालक ने घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दी।

बस्ती में एडीओ के पद पर कार्यरत थे भुआल

बताया जाता है कि मृतक बस्ती जिले के सदर में एडीओ पंचायत के पद पर कार्यरत थे। शुक्रवार को वह बस्ती जिले से प्रयागराज किसी काम से जा रहे थे। मृतक अपने पीछे पत्नी रेखा सिंह व दो नाबालिग बच्चों व एक बेटा और एक बेटी को छोड़ गए है।