जयसिंहपुर में दिनदहाड़े लूट:बाइक सवार बदमाशों ने भाई-बहन से लूटे चेन-पैसों से भरा पर्स, तमंचे की बट से हमलाकर किया लहुलूहान

जयसिंहपुरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सुलतानपुर जिले के जयसिंहपुर में दिनदहाड़े लूट की घटना सामने आई है। बहन को उसके ससुराल छोड़ने जा रहे बाइक सवार युवक को नकाबपोश बदमाशों ने अपना निशाना बनाया। तंमचे के बल पर बदमाशों ने सोने की चेन और रुपयों से भरा पर्स छीनकर फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की वारदात से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

जांच पड़ताल करती पुलिस
जांच पड़ताल करती पुलिस

तमंचे के बल लूटे सोने के चेन और नकदी
जानकारी के मुताबिक, जौनपुर जिले के सरपतहां थाना क्षेत्र के भिवरहां निवासी सौरभ शर्मा मंगलवार को अपनी बहन नीतू शर्मा को बाइक से उसकी ससुराल सुलतानपुर छोड़ने जा रहे थे। दिन में करीब 1:30 बजे वह लखनऊ-बलिया मार्ग पर जयसिंपुर कोतवाली क्षेत्र के राघवपुर शुक्ल गांव के समीप बहुता बाबा के पास रुके हुए थे। इसी बीच अपाचे सवार नकाबपोश तीन बदमाश उनके पास आ धमके। तंमचे की नोक पर बदमाशों ने महिला के गले से सोने की चेन छीना और युवक से रुपयों से भरा पर्स छीन लिया। इतना ही नहीं तमंचे की बटे से युवक को मारकर घायल कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए।

पुलिस ने की घेराबंदी
पुलिस ने की घेराबंदी

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस, युवक का कराया गया मेडिकल
पीड़ित ने घटना की सूचना डायल 112 पर पुलिस को दी। दिनदहाड़े लूट की घटना से पुलिस महकमे में खलबली मच गई। घटना की जानकारी होते ही डायल 112 के साथ क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज, थानाध्यक्ष मोतिगरपुर व जयसिंहपुर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल सकी। सीओ जयसिंहपुर पीड़ित से घटना के संबंध में पूछताछ में जुटे हुए हैं। क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर कृष्णकांत सरोज ने बताया कि मौके पर जाकर खुद उन्होंने जांच की है। मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है। वहीं पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल के लिए जयसिंहपुर सीएचसी भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...