परदेश से लौट रहे युवक को टप्पेबाजों ने बनाया निशाना:नकदी और सूटकेस पर किया हाथ साफ, सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस

जयसिंहपुर11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गोसाईगंज के जोली मीरगंज के पास रविवार को परदेश से लौट रहे एक युवक को टप्पेबाजों ने अपना निशाना बनाया। युवक को झांसा देकर टप्पेबाज नकदी और अटैची लेकर फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक सूटकेस में सोने की अंगूठी और चेन भी थी। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस टप्पेबाजों की पहचान करने में जुटी हुई है।

अंबेडकर नगर जिले का नेवादा जैतपुर निवासी रामनयन यादव पुत्र दयाराम यादव राजस्थान के कोटा जिले में शराब की दुकान पर सेल्समैन का काम करता है। रविवार सुबह वह सुल्तानपुर बस अड्डे पर बस का इंतजार कर रहा था। इसी बीच दो युवक रामनयन यादव के पास आए और कहा कि मुझको को भी अंबेडकर नगर चलना है। रामनयन यादव दोनों युवकों की बातों पर विश्वास करके बाइक पर बैठ गया। टप्पेबाज युवकों ने इसी बीच रास्ते में सैदपुर के पास स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल भी डलवाया। पीड़ित की मुताबिक सुबह करीब साढ़े दस बजे वह दोनों के साथ बाइक से जोली मीरगंज के पास पहुंचा था। तभी बाइक सवार टप्पेबाज ने मिठाई का डिब्बा सड़क पर गिरा दिया और मुझको उठा लाने को कहा। जब रामनयन डिब्बा लाने गया तो मौके का फायदा उठाकर दोनों टप्पेबाज सूटकेस लेकर सुल्तानपुर की तरफ भाग निकले।

आरोपियों के साथ बाइक पर जाता हुआ पीड़ित सीसीटीवी में हुआ कैद
आरोपियों के साथ बाइक पर जाता हुआ पीड़ित सीसीटीवी में हुआ कैद

पुलिस सीसीटीवी फुटेज से टप्पेबाजों की पहचान में जुटी है
पीड़ित ने अज्ञात टप्पेबाजों के खिलाफ गोसाईगंज पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी के फुटेज के आधार पर आरोपितों की पहचान करने में जुटी हुई है। थानाध्यक्ष अनिरुद्ध सिंह ने बताया घटना संदिग्ध है। मामले की जांच की जा रही है।

खबरें और भी हैं...