जयसिंहपुर में आंधी और तूफान का कहर:मैजिक वाहन पर आम का पेड़ गिरने से तीन यात्री घायल, कई इलाकों में बारिश जारी

जयसिंहपुर3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र में दिन में करीब ढाई बजे आंधी और तूफान आने से जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया। धूल भरी आंधी से सड़क पर चलने वाले लोगों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा। इस बीच बरौंसा-बिरसिंहपुर मार्ग पर दिनेश एचपी गैस एजेंसी के समीप आम का पेड़ मैजिक वाहन पर गिर पड़ा। जिससे चालक समेत तीन लोग घायल हो गए। राहगीरों की मदद से वाहन में फंसे लोगों को बाहर निकाल कर उन्हें इलाज के लिए ले जाया गया है। आंधी और तूफान के बाद कई इलाकों में जोरदार बारिश हो रही है।

मैजिक वाहन पर गिरा आम का पेड़
जयसिंहपुर इलाके में सोमवार को दिन में करीब 2:30 बजे अचानक मौसम का मिजाज बदल गया। धूल भरी आंधी और तूफान से सड़क पर सफर कर रहे लोगों को भारी मुसीबत का सामना करना पड़ा। जयसिंहपुर कस्बे में दिनेश एचपी गैस एजेंसी के समीप बरौंसा से बगियागांव की तरफ जा रहे एक मैजिक वाहन पर आम का पेड़ गिर पड़ा।

तेज आंधी से गिरा पेड़
तेज आंधी से गिरा पेड़

हादसे में तीन लोग घायल
हादसे में चालक जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के सेवतरी निवासी जगदंबा (45), ओटघनपुर निवासी श्रीनाथ वर्मा (62) व परसौंहा निवासी गंगाधर सिंह (50) गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से पास के ही क्लीनिक पर इलाज के लिए ले जाया गया है।

घायल बुजुर्ग श्रीनाथ
घायल बुजुर्ग श्रीनाथ

घायल श्रीनाथ ने बताया कि व सुल्तानपुर कलेक्ट्रेट में मुकदमे की तारीख के बाद वापस घर लौट रहे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मैजिक वाहन आठ से दस यात्री सवार थे। सड़क पर पेड़ गिरने की वजह से आवागमन बाधित हो गया है।

खबरें और भी हैं...