जयसिंहपुर के हमजाबाद में सांसद मेनका गांधी ने लगाई जनचौपाल:सुनी समस्याएं, निस्तारण का दिया भरोसा, कहा- मेरी कोशिश रही कि, मैं मां की तरह लोगों का रखूं ख्याल

जयसिंहपुर14 दिन पहले

सुल्तानपुर से सांसद मेनका संजय गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन शनिवार को उन्होंने जयसिंहपुर क्षेत्र के हमजाबाद गांव में चौपाल लगाकर जनसुनवाई की। यहां सांसद ने लोगों की समस्याओं को सुना और निस्तारण का भरोसा दिलाया। ​​​​​​पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि मुझे सुल्तानपुर का सांसद बने तीन साल होने को है। इस दौरान मेरी कोशिश रही की मै मां की तरह लोगों का ख्याल रखूं।

कोरोना काल के समय जिन बच्चों के माता-पिता की मौत हो गई हम उनको स्कूल समय तक ढाई हजार रुपया भत्ता देने का कार्य कर रहे हैं। साथ ही कोविड से जिन बच्चों के माता-पिता की मृत्यु हुई है, उनकी शिक्षा के लिए चार हजार रुपये भत्ता दिया जाएगा। हमारी कोशिश है जिन बच्चों के सर से मां-बाप का साया उठ गया है हम उनकी देखभाल करें।

कहा कि मैं जाति धर्म देख कर कार्य नहीं करती। जो मेरे पास आता है मैं उनकी जाति नहीं पूछती हूं। सुल्तानपुर शहर में पेड़ और बगीचे लगाए जाएंगे। जिससे लोग जब शहर में पहुंचे तो उन्हें लगे कि वह एक सुंदर शहर में आए है। सांसद ने कहा कि मैं चाहती हूं मेरे होते हुए यह घर सज जाए और यहां के रखने वाले लोग खुश रहे। सांसद ने सदर विधानसभा क्षेत्र के दियरा बाजार, बेलवारी, बाग सराय, महमूदपुर जंगल, श्री रामपुर लमौली में भी जन-चौपाल को संबोधित किया।

चौपाल में जनसुनवाई के दौरान लोगों ने लिखित में शिकायती पत्र देकर समस्या के निस्तारण की मांग की। सांसद ने लोगों को उनकी समस्याओं के निस्तारण का भरोसा दिलाया है। हमजाबाद में प्रधान गिरजा सिंह ने सांसद को मां दुर्गा का चित्र भेंट कर उनका स्वागत किया। इस मौके पर सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार, प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, शशिकांत पाण्डेय, प्रमुख चन्द्र प्रताप सिंह, रत्नेश तिवारी, मण्डल अध्यक्ष हरिशंकर वर्मा, अनिल सिंह, मंगल सिंह, अजय सिंह, प्रधान प्रतिनिधि मैरी रंजीत अमित सिंह, बॉबी सिंह समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...