जयसिंहपुर में सांसद ने कई परियोजनाओं का किया अनावरण:ब्लॉक परिसर में पौधरोपण के लिए किया प्रेरित, बोलीं- क्षेत्र का विकास हमारी प्राथमिकता

जयसिंहपुर8 दिन पहले

सुल्तानपुर के जयसिंहपुर क्षेत्र अंतर्गत सांसद मेनका गांधी ने मोतिगरपुर में शनिवार को लाखों रुपये की लागत से निर्मित सड़क, ब्लाक अभिलेखागार कक्ष , इंटरलॉकिंग के शिलापट का फीता काटकर अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने जनप्रतिनिधियों को ब्लाक परिसर में पौध रोपित कर उसे हरा भरा रखने के लिए प्रेरित किया।

सांसद ने सबसे पहले आठ लाख की लागत से निर्मित ब्लॉक मुख्यालय को जाने वाली सड़क का अनावरण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आभारी हूं कि एक्सईएन ने इसे मेहनत करके बनाई। आशा करती हूं कि यह सड़क गुणवत्तापूर्ण तरीके से बनाई गई होगी और जल्दी टूटेगी नही। इसके बाद सांसद ने ब्लॉक परिसर में छिहत्तर हजार आठ सौ पैंतालिस रुपये की लागत से निर्मित इंटरलॉकिंग का अनावरण किया।

सांसद ने स्थानीय विधायक राज प्रसाद उपाध्याय के साथ परिसर में करीब 10 लाख की लागत से निर्मित ब्लॉक अभिलेखागार कक्ष का अनावरण किया। ब्लॉक परिसर में आयोजित कार्यक्रम में सांसद ने क्षेत्रीय लोगों की समस्याएं सुनी। इस दौरान प्रभुनाथ तिवारी समेत कई लोगों ने सांसद को प्रार्थना पत्र देते हुए समस्या के निस्तारण की मांग की। सांसद ने सभी को समस्याओं के निदान का भरोसा दिलाया।

सदर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि सड़क और इंटरलॉकिंग से लोगों को आने-जाने में सुविधा मिलेगी। विधायक ने बीडीओ हनुमान प्रसाद वर्मा से मुलाकात कर क्षेत्र के विकास के बारे में जानकारी ली। इस मौके पर ब्लाक प्रमुख चंद्र प्रताप सिंह, पूर्व विधायक अर्जुन सिंह, सांसद प्रतिनिधि रणजीत कुमार, बीजेपी प्रवक्ता विजय सिंह रघुवंशी, बॉबी सिंह, अंकित मिश्र, विनोद सिंह, बब्लू पांडे, बब्बन चौबे, प्रधान अमित सिंह, कपिल देव सिंह, शेष कुमार सिंह आदि लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...