जयसिंहपुर में एसडीएम की अध्यक्षता में समाधान दिवस का आयोजन:158 में से 17 शिकायतों का मौके पर निस्तारण, शेष के निस्तारण के लिए गठित की गई टीम

जयसिंहपुर13 दिन पहले

शनिवार को जयसिंहपुर में आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस की अध्यक्षता उप जिलाधिकारी अरविंद कुमार ने की। यहां कुल 158 शिकायतें प्राप्त हुई। जिनमें से 17 शिकायतों का मौके पर निस्तारण किया गया। अन्य शिकायतों के निस्तारण के लिए एसडीएम ने टीम गठित की है। जनसुनवाई के दौरान काउंटर पर फरियादियों की रजिस्ट्रेशन के लिए लाइन लगी रही।

तहसील सभागार कक्ष में भीषण गर्मी के बाद भी सुबह से शिकायत कर्ताओं का तांता लगा रहा। एसडीएम के साथ समाधान दिवस में तहसीलदार हृदय राम तिवारी, सीओ कृष्ण कांत सरोज, नायब तहसीलदार संध्या यादव व बीडीओ सन्तोष कुमार ने भी प्राप्त शिकायतों को गंभीरता से सुना। एसडीएम ने अपने अधीनस्थ कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि शासन के मंशानुरूप प्राप्त शिकायतों का गुणवत्तापूर्ण समय भीतर निस्तारण करें। भूमि विवाद से संबंधित मामले को राजस्व कर्मी पुलिस टीम के साथ मौके पर जाकर निस्तारित करें।

एसडीएम ने कर्मचारियों को निर्देशित करते हुए कहा कि यह ध्यान रखा जाए एक ही शिकायतों को लेकर बार-बार फरियादियों को चक्कर न काटना पड़े। इसके लिए गुणवत्तापूर्ण निस्तारण को प्राथमिकता दें। क्षेत्राधिकारी जयसिंहपुर ने पुलिस विभाग से संबंधित प्राप्त शिकायतों को गंभीरता से लेते हुए संबंधित थाना प्रभारियों को ससमय निस्तारण के निर्देश दिए हैं। इस मौके पर संबंधित विभागों के अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...