पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर हादसे में चालक की मौत:अज्ञात वाहन की टक्कर से पिकअप बुरी तरह क्षतिग्रस्त, पिकअप में फर्नीचर लादकर लखनऊ से गाजीपुर जा रहा था चालक

जयसिंहपुर13 दिन पहले

जयसिंहपुर तहसील क्षेत्र से होकर गुजरे पूर्वांचल एक्सप्रेस वे पर रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। लखनऊ से गाजीपुर की तरफ जा रहा पिकअप वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया। अज्ञात वाहन ने पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे पिकअप के आगे का हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। हादसे में चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

सीतापुर के तम्मौर का निवासी था चालक
जानकारी के मुताबिक, चालक वसीम पुत्र जमील निवासी तम्मौर जनपद सीतापुर रविवार को लखनऊ से गाजीपुर की तरफ पिकअप में फर्नीचर लादकर जा रहा थे। पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के 142.1 माइलस्टोन पर जयसिंहपुर कोतवाली क्षेत्र के मौकेडीह गांव के पास पिकअप दुर्घटनाग्रस्त हो शिकर हो गया।

अज्ञात वाहन ने पिकअप को टक्कर मार दी, जिससे पिकअप के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। वाहन के अंदर दबने से चालक की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी पर एक्सप्रेस वे पर पेट्रोलिंग कर रहे यूपीडा के अधिकारी प्रेमपाल सिंह अपनी टीम के सदस्यों के साथ मौके पर पहुंचे।

जयसिंहपुर पुलिस व यूपीडा के कर्मचारी राहत व बचाव कार्य में जुटे हैं। पिकअप के अंदर फंसे शव को जेसीबी मशीन से निकलवाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव की पहचान होने के बाद परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है। पुलिस विधिक कार्रवाई करने में जुटी है।

खबरें और भी हैं...