विधायक ने छात्र-छात्राओं में बांटे स्मार्टफोन:बोले-स्मार्टफोन से छात्र डिजिटल रूप से होंगे सशक्त, खुशी से खिल उठे विद्यार्थियों के चेहरे

जयसिंहपुर13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जयसिंहपुर के बरौला कूरेभार के कमला प्रसाद सिंह महाविद्यालय में स्मार्ट फोन वितरण कार्यक्रम आयोजित किया गया। मुख्य अतिथि सदर विधायक राज प्रसाद उपाध्याय ने छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किए। स्मार्टफोन पाने के बाद छात्र-छात्राओं के चेहरे खिल उठे।

स्मार्टफोन से छात्र डिजिटल रूप से होंगे सशक्त
इस दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सदर विधायक ने कहा कि भाजपा ने चुनाव के समय कहा था कि प्रदेश में सरकार बनते ही छात्र-छात्राओं को नि:शुल्क मोबाइल दिया जाएगा। योगी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में छात्रों को तकनीकी शिक्षा से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने कहा,' ये स्मार्टफोन छात्रों को डिजिटल रूप से सशक्त बनाने में मदद करेंगें। साथ ही रोजगार के अवसर भी प्रदान करेंगे।'

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए रामबरन पीजी कालेज के प्रबंधक अजय कुमार सिंह ने कहा कि छात्र-छात्राएं इस स्मार्ट फोन का सदुपयोग करें। उन्होंने कहा, 'छात्र- छात्रा स्मार्टफोन पाने के बाद अपने आप को स्मार्ट भी बनाए। इससे पूर्व कार्यक्रम का शुभारंभ सदर विधायक ने मां सरस्वती के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलन व पुष्प अर्पित कर किया गया।

विधायक ने महाविद्यालय के 91 छात्र-छात्राओं को स्मार्ट फोन वितरित किया। कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधक अजय कुमार सिंह संचालन विद्यालय संस्थापक प्रबंधक पूर्व डीपीआरओ अनिल कुमार सिंह ने किया। कार्यक्रम का समापन शाम करीब 5 बजे किया गया। इस मौके पर प्रमुख प्रतिनिधि कूरेभार नवनीत सिंह, गौरा इंटर कालेज प्रधानाचार्य आरपी सिंह, उप प्रबंधक अतुल सिंह, कंचन सिंह, शची सिंह, ग्राम प्रधान बरौला समेत बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...